पावरफुल प्रोसेसर और दमदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy S22, ऑनलाइन लीक हुई इमेज

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग (Samsung) जल्द अपने नए स्मार्टफोन की सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी प्रीमियम फ्लैगशिप S22 सीरीज के सैमसंग गैलेक्सी एस 22 (Samsung Galaxy S22), सैमसंग गैलेक्सी एस 22 प्लस (Samsung Galaxy S22 Plus) और गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा (Samsung Galaxy S22 Ultra) को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। ऐसे में इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स भी समाने आ चुकी है, वहीं इसके बेस मॉडल गैलेक्सी एस 22 की एक कथित लाइव इमेज ऑनलाइन लीक हुई है।

    टेकराडार की रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy S22 की फोटो को वीबो पर पॉपुलर टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने शेयर की है। इस इमेज में स्मार्टफोन के डिज़ाइन को देखा जा सकता है। इमेज को देखकर पता चलता है कि इसका लुक गैलेक्सी एस 21 से काफी मिलता है। अगामी स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। कंपनी को उम्मीद है कि इस स्मार्टफोन की 14 मिलियन सैमसंग गैलेक्सी S22 यूनिट बिक सकती है। 

    ज्ञात हो कि, सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में गैलेक्सी एस 21 को लॉन्च किया था। आगामी फोन में 6.2 इंच की स्क्रीन दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। जबकि इस डिवाइस में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Exynos 2100 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 12MP का सेकेंडरी लेंस और 64MP का टेलीफोटो लेंस दिया जाएगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 10MP का कैमरा मिलेगा।