PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Tecno जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Pova 3 है, जिसे भारतीय बाजार में जल्द पेश किया जाएगा। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस होगा। हालांकि, इस स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी फ़िलहाल हासिल नहीं हुई है, लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी कीमत 15,000 के आसपास रखगी जा सकती है।  

    Pova 3 स्मार्टफोन amazon पर लिस्ट है, लेकिन इसकी बिक्री और लॉन्चिंग की तारीख की जानकारी हासिल नहीं हुई है। हालांकि, अमेज़न पर लाइव किए गए पेज पर कमिंग सून जरूर लिखा हुआ है। जिससे ये पता चलता है कि ये फोन जल्द ही दस्तक देगा। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

    Specifications

    Pova 3 स्मार्टफोन में 6.9 इंच का Full HD+ डॉट इन डिस्प्ले होगा, जिसका 90HZ का रिफ्रेश रेट होगा। कंपनी ने फोन की बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें Octa Core Helio G88 प्रोसेसर दिया है। स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया जा सकता है। टीजर से पुष्टि हुई है कि फोन में 5GB वर्चुअल रैम टेक्नोलॉजी मिलेगी। 

    Camera And Battery

    Pova 3 स्मार्टफोन में 3 रियर कैमरे दिए जाएंगे। जिसका 50MP का मेन कैमरा होगा।फोन में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा मिलने की उम्मीद है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए डिवाइस में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। टेक्नो पोवा 3 में 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 7000mAh की बैटरी दिए जाने की पुष्टि हो चुकी है। फोन में ड्यूल स्पीकर्स, 4D वाइब्रेशन और Z-ऐक्सिस लीनियर मोटर भी होगी।