दमदार बैटरी सपोर्ट के साथ Xiaomi C11 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, ऑनलाइन वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

    नई दिल्ली: प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi जल्द अपना लेटेस्ट CC11 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी के इस सीरीज के तहत दो हैंडसेट Mi CC11 vanilla वेरिएंट और CC11 Pro को पेश किया जा सकता है। इन दोनों डिवाइस को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ चुके हैं। 

    वहीं टेक टिप्स्टर ने वीबो पर i CC11 vanilla वेरिएंट और CC11 Pro के स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया था। अब शाओमी सीसी 11 प्रो को 3सी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। जहां इसके मॉडल नंबर और बैटरी से जुड़ी जानकारी हासिल हुई है। तो आइए जानते हैं…

    Xiaomi CC11 Pro

    माय स्मार्ट प्राइस की रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi CC11 Pro स्मार्टफोन 2109119BC मॉडल नंबर के साथ 3सी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।जिसके मुताबिक, इस डिवाइस को 55 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा। साथ ही इस डिवाइस को 5G कनेक्टिविटी के साथ उतारा जाएगा। इसके अलावा ज़्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

    पिछली लीक्स की बात करें तो, शाओमी सीसी 11 प्रो में क्वालकॉम का Snapdragon 870 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह हैंडसेट periscope लेंस के साथ आएगा, साथ ही इसमें 5एक्स जूम की सुविधा भी होगी। इस स्मार्टफोन में यूजर को OLED डिस्प्ले भी मिलेगा। यह डिवाइस 6GB/8GB रैम और 128GB/256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। वहीं, यह डिवाइस लेटेस्ट एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा।

    Xiaomi CC11 Specifications 

    लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाओमी सीसी 11 स्मार्टफोन में OLED डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 780G चिपसेट मिल सकती है। वहीं फोटोग्राफी के लिए फोन में 64MP का प्राइमरी लेंस और टेलीफोटो सेंसर दिए जाने की उम्मीद है।

    हालांकि, कंपनी ने अभी तक इन दोनों डिवाइस की लॉन्चिंग डेट, कीमत और फीचर्स के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इस महीने के अंत तक CC11 सीरीज को लेकर बड़ी घोषणा कर सकती है।