india corona
File Pic

Loading

नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में कोविड-19 की के 27 नये मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 570 हो गई है। गौतमबुद्ध नगर जिले में अब तक कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से आठ लोगों की मौत हुई है। जिला निगरानी अधिकारी सुनील दोहरे ने बताया कि बृहस्पतिवार को कोविड-19 कि आई जांच रिपोर्ट में 27 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

उन्होंने बताया कि अब जनपद में कोविड-19 से संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 570 हो गई है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित आठ मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है। दोहरे ने बताया कि 353 लोग उपचार के दौरान ठीक हो कर घर जा चुके हैं जबकि 209 मरीज यहां के विभिन्न अस्पतालों में उपचाराधीन हैं।

जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि जनपद के 12 संवेदनशील जगहों पर स्वास्थ्य विभाग ने स्वास्थ्य शिविर लगाया है। इनमें मुख्य रूप से गांव निठारी, गांव सर्फाबाद, गांव हरौला, सेक्टर 8,9, तथा सेक्टर-10 आदि शामिल है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य शिविर लगाकर निगरानी टीम लोगों की जांच कर रही है, तथा कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई देने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। (एजेंसी)