File Photo
File Photo

    ग्रेटर नोएडा: कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन (Lockdown) ने बहुत से लोगों की जिंदगी में उथल-पुथल मचा दी थी। इस दौरान बहुत से लोगों को अलग-अलग तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था। बहुत से लोगों ने इस दौरान अपना रोजगार तक खो दिया है। कुछ लोग डिप्रेशन (Depression) की वजह से आत्महत्या (Suicide) करने की भी कोशिश करने लगे था। कुछ ऐसा ही हुआ है यूपी के गौतमबुद्ध नगर ज‍िले में।

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दो बार लॉकडाउन लगने की वजह से एक मॉडल के जिंदगी में भूचाल आ गया और उसने आत्महत्या कर ली।अपने करियर में परेशानी आता देख वह इन सब चीज़ों से डील नहीं कर पाई और 14वीं मंज‍िल से कूदकर अपनी जान दे दी। दिल्ली के मयूर विहार निवासी प्रिया उर्फ भावना, पैरामाउंट इमोशंस सोसायटी में अपनी बड़ी बहन प्रियंका के पास कुछ दिनों से रह रही थी। कोरोना काल से पहले वह मुंबई में मॉडलिंग करती थी। लेकिन, दो बार लॉकडाउन लग जाने की वजह से वह काफी समय से डिप्रेशन का शिकार हो गई थी। वह अपने करियर को लेकर परेशान थी। 

    इन सब परेशानियों को वह झेल नहीं पाई और सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे प्रिया ने सोसायटी की 14वीं मंज़िल पर स्थित अपनी बहन के फ्लैट D-1403 की बालकनी से छलांग लगा दी। गार्ड की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को नजदीक के अस्पताल में ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नाता दें कि मृतका ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। वहीं घटना की जांच की जा रही है। हालांकि, परिजनों ने बताया है कि मॉडलिंग के करियर में सफलता ना मिलने पर मृतका काफी परेशान थी।