Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    महामारी के कारण कई जगहों पर लॉकडाउन लागू किये गए है। लोग अपने-अपने घरों के अंदर कैद हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग टाइमपास कर रहे है तो कुछ लोग अपनी पार्टी कर रहे हैं। लेकिन आप सभी ने सोशल मीडिया पर हमेशा पुरुषों के दारू पार्टी के वीडियो वायरल हो देखें होंगे।  लेकिन एक ऐसा हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें महिलाएं बैठकर दारू पार्टी (Women Sit and Drink Party) कर रही हैं। यह महिलाओं के दारू पार्टी जल्दी नहीं देखने मिलती हैं। एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें महिलाएं दारू पीती हुई नजर आ राहु हैं। वीडियो में देख सकते है कि कुर्सी पर महिलाएं बैठी हुई है और सामने टेबल पर दारू की बोतल और खाने के लिए व्यंजन रखे हुए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान भी हैं और लोगों को मजा भी रहा है।

    महिलाओं को अक्सर घर का काम करते हुए। बच्चों को संभालते और नौकरी करते हुए देखा जाता है लेकिन अपने खाली समय में दारू पार्टी करते हुए कम ही देखा जाता है। इसलिए यह वीडियो लोगों के लिए बहुत ही मजेदार है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रुपिन शर्मा (IPS Rupin Sharma) ने ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि क्या लेके आया है, क्या केके जाएगा, बाहर जाने से तो यह अच्छा’ यह लिखकर इसके साथ फनी इमोजी भी शेयर किए हैं। वीडियो जिसमें कुछ महिलाएं ‘दारू पार्टी’ कर रही हैं।

    जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कुछ महिलाएं बैठी हुई हैं। बीच में एक टेबल है जिस पर दारू की बोतल और खाने की कई सारी चीजें रखी हुई हैं। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। वीडियो बड़ा ही मजेदार है।