VIDEO: लाइव शो के दौरान ‘फैन’ ने की सिंगर की प्राइवेट पार्ट छूने की कोशिश, महिला ने ऐसे चखाया मजा

    Loading

    दक्षिणी सूडान (South Sudan) की राजधानी जुबा (Juba) के यूगांडा में एक मशहूर सिंगर Veronica Luggya लाइव परफॉर्मेंस के दौरान छेड़छाड़ का शिकार हो गईं। लेकिन महिला ने मनचले को ऐसा सबक सिखाया कि, दुबारा ऐसी हरकत नहीं करेगा। सोशल मीडिया पर इस हारकर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें Vinka छेड़छाड़ करने वाले शख्स को मजा चखाती नजर आ रही हैं। लोग उनकी बहादुरी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

    9 सेकंड के वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि Vinka स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं। इसी बिच  स्टेज के नीचे मौजूद एक फैन सिंगर के (South Sudan Video Viral) प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश करता है। शख्स की हरकत पर Vinka रिएक्ट करते हुए दो जोरदार किक मारती हैं। सिक्योरिटी वाले हरकत में आते हैं और बंदे को पकड़ ले जाते हैं। हालांकि, इस सबके बावजूद भी Vinka गाना बंद नहीं करती हैं, उनके इस बहादुरी की लोग तारीफ कर रहे हैं।

    ट्विटर पर @MBU ने  यह वीडियो शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘साउथ सुडान में परफॉर्मेंस के दौरान एक फैन ने यूगांडा की सिंगर @IamVinka के प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश की, जिसके बाद उन्होंने उसे किक मारी। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 30 लाख से अधिक व्यूज, 34 हजार लाइक्स और 7 हजार रीट्वीट मिल चुके हैं।