गजब: बस कंडक्टर ने मुर्गियों का काटा टिकट, कहां- ‘जो सफ़र करेगा, पैसा लगेगा’, देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: सफर करने के लिए ज्यादातर लोग बस का ही उपयोग करते है, यात्रा किसी भी तरह की हो यानी ट्रेन की हो या बस की हो हमें सफर करने के लिए टिकट खरीदना बेहद जरुरी होता है, बगैर टिकट के सफर करना जुर्म माना जाता है, लेकिन क्या आपके मन में कभी यह सवाल आया कि अगर बस से मुर्गिया सफर करेगी तो उनकी भी टिकट निकालनी पड़ेगी? जी हां सवाल सुनकर हैरान हुए ना? लेकिन ठीक ऐसा ही हुआ है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है और इसमें दावा किया गया है कि बस में मुर्गियों का टिकट निकाला गया है। 

    वायरल हुआ वीडियो

    आपको बता दें कि हम इस वीडियो का दावा नहीं करते हैं, मगर ये वीडियो सोशल मीडिया पर इसी दावे के साथ शेयर भी किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे। दरअसल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बस का दृश्य दिखाया जा रहा है। 

    इस बस में यात्रियों के साथ मुर्गी का भी वीडियो नजर आ रहा है। साथ ही साथ इस वीडियो में ड्राइवर का भी एक बाइट सुनने को मिल रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कैप्शन लिखा हुआ है।  कैप्शन में लिखा है- ‘एक मुर्गा एक यात्रा कर रहा है, वो एक जीवित प्राणी है। आरटीसी बस में यात्रा करने के लिए टिकट जरूरी है।’

     

    यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट्स 

    सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो के अनुसार, ये वीडियो तेलंगाना का बताया जा रहा है। बता दें कि इस वीडियो को @PavanJourno नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर कई  मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ‘ये टिकट तो कटना ही था शुक्र करो बकरा नहीं ले गया तब 2 टिकट कट जाती’ इस तरह लोग इस वायरल वीडियो के मजे ले रहे है।