Image-Twitter-@OnlyBangersEth
Image-Twitter-@OnlyBangersEth

Loading

नई दिल्ली: कितना भी कहां जाएं कि धूम्रपान जानलेवा है, इसके बावजूद भी युवा से लेकर बूढ़े तक कई लोगों को सार्वजनिक जगहों पर सिगरेट पीते दिखाई देते है। असल बात तो यह है कि सिगरेट स्वास्थ्य के लिए बहुत खतरा है और कई लोगों को खतरे में डालती है। सिगरेट पीने के कारण लोगों की स्थिति बहुत खराब हो जाती है, कोई इस नशे का आदी हो जाता है तो किसी को शारीरिक समस्याएं उत्पन्न होती है। इसके कई उदाहरण सामने भी आए हैं। ऐसे में एक युवक का वीडियो सामने आया, जिसकी सिगरेट से जान खतरे में पड़ गई। आइए जानते है इस वीडियो के बारे में… 

वायरल हुआ खौफनाक वीडियो 

आपको बता दें कि तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर @OnlyBangersEth Nava के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में सबसे पहले दुकान के अंदर सोफे पर एक युवक बैठा हुआ है अचानक वह सोफे से उठता है और दुकान की टेबल के पास आ जाता है। वह एक सिगरेट निकालता है और उसे जलाने लगता है, उसमें आग लग जाती है और इतना ही नहीं बल्कि युवक खुद आग की चपेट में आ जाता है।  इस वीडियो को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

 

तेजी से वायरल हुआ वीडियो 

होश उड़ा देने वाला यह 13 सेकेंड का वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो पर कमेंट्स की बरसात हो रही है और वीडियो चर्चा का विषय बनता जा रहा है। वीडियो को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं। यह घटना कैमरे में कैद हो गई है। कई लोग कह रहे हैं कि यह गैस रिसाव के कारण हुआ था। नवभारत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।