हैरतअंगेज! दौड़ता आया हाथी और सूंड से उठाकर ‘यूं’ फेंकी बाइक, वायरल हुआ वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: हाथी बेहद नम्र स्वभाव का जानवर माना जाता है। इनके क्यूट से वीडियो अब तक आपने सोशल मीडिया पर बहुत बार देखे होंगे, लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें हाथी रौद्र अवतार में दिख रहा है। दरअसल आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे है उसे एक महिला IPS ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो अब बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते है वायरल वीडियो के बारे में पूरी खबर… 

    ‘सड़क पर गाड़ी पार्क ना करें’

    दरअसल इस वायरल हो रहे इस वीडियो के कैप्शन में IPS ने लिखा है कि बीच सड़क पर गाड़ी पार्क ना करें। बता दें कि ट्विटर पर इस वीडियो को 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। आपको बता दें कि आईपीएस का नाम कला कृष्णास्वामी (Kala Krishnaswamy) है। वो वर्तमान में कर्नाटक के बेंगलुरु में बतौर DCP ट्रैफिक (पूर्वी डिवीजन) तैनात हैं। उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक हाथी गुस्से में अपनी सूंड से बाइक को टक्कर मारता दिख रहा है। वहीं, आसपास खड़े लोग दहशत में भागते नजर आ रहे हैं, अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। 

    गुस्साए हाथी ने फेंकी बाइक 

    तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बाइक सड़क पर खड़ी है। वही आसपास 4-5 लोग भी मौजूद हैं। तभी वहा एक हाथी की एंट्री होती है। वीडियो में आप देख सकते है कि हाथी बेहद गुस्से में है। जी हां जैसे ही हाथी वहा आता है तो बाइक को सूंड से उठाकर फेंक देता है। उसका रौद्र रूप देखकर लोग वहां से भाग खड़े होते हैं। बाइक को टक्कर मारने के बाद हाथी आगे बढ़ जाता है। 

    यूजर्स ने किए कमेंट्स 

    ऐसे में अब आपको बता दें कि यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा- यह फनी के साथ डरावना भी है। दूसरे ने कहा- शायद, सड़क पर बाइक खड़ी करना हाथी को रास नहीं आया। जबकि, तीसरे यूजर ने लिखा- अच्छा हुआ बाइक पर कोई नहीं बैठा था। कुछ यूजर्स ने लिखा- हाथी अच्छे से जानता है कि गाड़ी सड़क पर पार्क नहीं करते। बताया जा रहा है कि यह घटना पिछले साल अक्टूबर में केरल के मलप्पुरम में हुई थी। लेकिन आईपीएस द्वारा इसका वीडियो शेयर करने के बाद ये घटना फिर से चर्चा में आ गई है। यह वीडियो अब भी तेजी से वायरल हो रहा है।