Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    शादी वाला दिन दुल्हन (Bride) के लिए बहुत अहम होता है। इस दिन के लिए वह कई दिनों से तैयारी कर रही होती हैं। अपने कपड़ों से लेकर जेवर तक का ख्याल वह बखूबी रखती हैं। साथ ही वह किस तरह का मेकअप करना चाहती हैं, उसके बारे में भी वह पहले से ही सोच कर रखती हैं। ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर भी कई ब्राइडल मेकअप (Bridal Makeup) के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहता हैं, जिन्हें देखकर काफी हंसी भी आती है। हालांकि, इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन को सोते (Bride sleeping during makeup) हुए देखा जा सकता है। 

    दरअसल, शादियों की तैयारी कई महीने पहले से होने लगती है। जिसकी वजह से बहुत थकान हो जाती है। इसी वजह से किसी की भी नींद पूरी नहीं हो पाती है। इस वीडियो को ऐसे जोड़कर भी देख सकते हैं कि, दुल्हन को कितनी थकान हो रही होगी कि, वह अपने मेकअप के दौरान ही बेसुध होकर सो गई। 

    देखें वीडियो- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Teesha Makeup Artist (@teeshamakeovers)

    इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, दुल्हन का ब्राइडल मेकअप हो रहा है और उसे जैसे ही थोड़ा आराम मिला वह ब्यूटी पार्लर में ही सो जाती है। मेकअप करने वाली महिला ने इसका वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि बेसुध होकर सो रही दुल्हन का मुंह खुला रह जाता है। ऐसा लगता है कि उसे अब किसी भी चीज की परवाह नहीं, सिवाय नींद के। इसलिए वह बिंदास अपनी नींद पूरी कर रही है। 

    सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को teeshamakeovers नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते समय कैप्शन में लिखा गया, ‘इस तरह दुल्हनें मेकअप के वक्त आराम करती हैं और जब मैं उनका मेकअप करती हूं तो सो जाती हैं’। इस वीडियो को देखकर लोग पर कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।