Bull on Cricket field
मैदान पर सांड (डिजाइन फोटो)

Loading

नवभारत डिजिटल डेस्क: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल (Viral) होता रहता है यहां वायरल होते वीडियोज या फोटोज के मजेदार होने के कारन लोग इन्हे एक दूसरे के साथ शेयर कर खूब मजे लेते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों क्रिकेट के मैदान (Cricket Field) से वायरल हो रहा है जो अब लोगों को हसी से लोट पोट कर रहा है। 

यूं तो क्रिकेट खेलने के लिए मैदान ही सबसे बेस्ट जगह होती है पर क्या हो जब इस मैदान पर खिलाड़ि (Cricketers) रन के लिए नहीं बल्कि ‘डर’ के मारे भागने लगे। ऐसा ही कुछ वायरल होते इस वीडियो में दिखाई दे रहा है। इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान होने के साथ ही हंसने पर मजबूर हो गए। 

वायरल होता वीडियो 

दरअसल, एक स्थानीय क्रिकेट मैच के दौरान मैदान पर एक सांड की एंट्री हो जाती है। एक ही झटके में गुस्साए सांड मैदान में तेजी से घुस जाता है। जिसके बाद खिलाड़ी घबरा जाते हैं और अंधाधुन भागने लगते है। सांड भी मजे लेते हुए इन खिलाड़ियों का पीछा करना शुरू कर देता है। 

वीडियो में आप भी देख सकते हैं की किस तरह आनन फानन में सांड के वार के डर से मैदान में मौजूद खिलाड़ी अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भाग रहे हैं। इसी मोमेंट को वीडियो में देख लोग खूब मजे ले रहे हैं। 

लेकिन देखने में ये दृश्य जितना फनी और मजेदार है, उससे कई ज्यादा खतरनाक भी है, क्योंकि सांड का एक वार खिलाड़ी को गंभीर चोर पहुंचा सकता था। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही कई लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी किए है।