Sunny Leone's picture on the admit card

Loading

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पुलिस विभाग की सिपाही भर्ती परीक्षा (UP Constable Recruitment Exam 2024) चर्चाओं का केंद्र बनती जा रही है। कभी एग्जाम में चीटिंग करते दर्जनों लोग पकडे जा रहे हैं तो कहीं फर्जी दस्तावेज जमा करने पर, लेकिन हद्द तो तब हो गई जब परीक्षा में अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) का नाम सामने आया। एग्जाम में एक्ट्रेस के नाम और तस्वीर के साथ जारी एडमिट कार्ड ने अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

उप्र पुलिस में सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए अभिनेत्री सनी लियोनी के नाम से भी आवेदन किया गया है। खास बात यह कि प्रवेश पत्र जारी होने के साथ ही अनुक्रमांक और परीक्षा केंद्र का आवंटन भी हो गया। तिर्वा के सोनेश्री स्मारक बालिका महाविद्यालय में सुबह की पाली में एक सीट खाली रहने पर प्रवेश पत्र की कापी जांची गई तो जानकारी हुई।

फोटो के साथ नामभी एक्ट्रेस का 

उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर आयोजित इस परीक्षा में आए दिन कोई न कोई विवाद सामने आ रहा है। हालांकि पुलिस प्रशासन इस ओर कड़े कदम उठाते हुए सीधे कार्रवाई कर रही है पर इस बार परीक्षा विभाग की ओर से लापरवाही का नमूना सामने आ रहा है जहां परीक्षा के एडमिट कार्ड में किसी उम्मीदवार की नहीं बल्कि एक्ट्रेस सनी लियोनी की तस्वीर और नाम दर्ज किया गया यहां तक की इसी एडमिट कार्ड पर एग्जाम का सेंटर भी आवंटित कर दिया गया। 

Sunny Leone's picture printed on the admit card
एडमिट कार्ड पर छपी सनी लियोनी की तस्वीर

प्रवेश पत्र में आधार कार्ड नंबर, मोबाइल नंबर, शैक्षिक योग्यता के अलावा अन्य जानकारी दर्ज हैं। यह किसके हैं, जानकारी नहीं हो सकी है। एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि कासगंज जिले से आवेदन किया गया है। वहां की पुलिस को भी जांच कर कार्रवाई के लिए बात की गई है।