chicks-comes-out-of-egg-while-making-omelette-people-surprised-watch-shocking-viral-video

अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली, हम सब सुबह का नाश्ता (Breakfast) तो करते ही है। नाश्ते में सबसे सिंपल और जल्दी बनने वाली डिश मतलब ऑमलेट (Omelette)। ऑमलेट बनाना काफी आसान है और वो जल्दी बन भी जाता है। लेकिन, कभी ऐसा हुआ है आप ऑमलेट (Omelette) बनाने के लिए अंडा (Egg) फोड़ते ही उसमें से चूजे (Chicks) निकल आए हो। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

    इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देख सकते है कि, एक ठेलेवाला ऑमलेट (Omelette) बनाने के लिए अंडे फोड़ता है तो उसमें से चूजा निकलता है। ऐसा एक बार नहीं होता। बल्कि यह शख्स जितनी बार अंडा फोड़ता है उतनी बार अंडे में से चूजा निकलता है। इस वीडियो में एक ठेलेवाला ऑमलेट बनाने के लिए जितनी बार अंडा फोड़ता है, उतनी बार अंडे में से चूजा निकलता है। वो जितनी बार ऑमलेट (Omelette) बनाने के लिए तवे पर अंडा फोड़ता है उतनी बार उसमें से चूजा निकल आता है। यह देखकर हर कोई हैरान रहा जाता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by memes | news | comedy (@ghantaa)

    सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोगों ने तोठेलेवाले को जादूगर भी कह दिया। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि, ऐसा कभी नहीं हो सकता। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘क्या ये पहले जादूगर था’। दूसरे ने लिखा- ‘ऐसा कभी नहीं हो सकता’।