Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं। जिन्हें देखकर लोग काफी रिफ्रेश हो जाते हैं। जानवरों के कई वीडियो काफी मज़ेदार भी होते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो चिम्पांजी (Chimpanzee Video) का तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस मज़ेदार वीडियो (Funny Video) को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो में दिख रहा चिम्पांजी चिड़ियाघर (Zoo) से भाग चुका है और सड़क पर आराम से घूम रहा है। 

    यूक्रेन (Ukraine) के इस वीडियो को पत्रकार हन्ना लिउबाकोवा ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक चिम्पांजी को सड़क पर शानदार तरीके से घूम रहा है। थोड़ी देर बाद चिड़ियाघर के केयरटेकर बारिश शुरू होते ही उसे जैकेट पहनने में मदद करती नज़र आती है। आखिर में ये चिम्पांजी को एक साइकिल पर बैठकर वापस चिड़ियाघर ले जाया जाता है। 

    डेली टेलीग्राफ के मुताबिक, इस चिम्पांजी का नाम चिची है। इसे इस साल की शुरुआत में खार्किव चिड़ियाघर में देखरेख के लिए लाया गया है। ये शरारती चिम्पांजी चिड़ियाघर के चेन-लिंक बाड़ में एक बड़ा छेद खोदकर वहां से निकल गया। लेकिन, लास्ट में चिड़ियाघर के केयरटेकर ने उसे साइकिल पर बैठाने का लालच देकर वापस चिड़ियाघर लौटने के लिए मना लिया।

    सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अब तक मिलियनों में व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखकर लोग कई तरह के मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस वीडियो को कई जगह शेयर भी किया जा रहा है।