(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: हर तरफ बदलत के वक्त से साथ स्टंट बाजी का भी क्रेज बढ़ रहा है। सोशल मीडिया के जमाने में हर कोई चाहता है कि उसका कोई वीडियो वायरल हो जाएं और वो फेमस हो जाएं। ऐसे में वो कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार होते है, जिससे वे फेमस हो जाए, इसका ही एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी खौफ में आ जाएंगे। 

    दरअसल कुछ अलग और यूनिक दिखाने की कोशिश में 7-8 युवा अपनी जिंदगी मुसीबत में डाल बैठे। जी हां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया गया है, जो अमेरिकी में विलियम्स वर्ग ब्रिज का बताया गया है, जहां कुछ लड़कों ने जो किया है उसकी वजह से उनके जान भी जा सकती थी। 

    चलती ट्रेन के ऊपर दौड़ने लगे युवा

    आपको बता दें कि यहां कुछ युवा अपनी जान जोखिम में डालते हुए फर्राटा भरती ट्रेन की ऊपर चढ़ गए। होश उड़ाकर रखने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि 7-8 युवा किसी हॉलीवुड फिल्म की तरह ट्रेन के ऊपर दौड़ने लगते हैं। ट्रेन से थोड़ी ही दूरी पर खड़े किसी शख्स ने पूरी घटना अपने कैमरे में  कैद कर ली है। 

     

    चौंकाने वाली बात है कि ट्रेन के ऊपर दौड़ रहे इन युवाओं को अपनी जान की परवाह तक नहीं है। दरअसल वायरल हो रहा वीडियो ट्विटर पर @GooseyMane नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है। ट्वीट में साथ ही बताया गया कि ये लोग विलियम्स वर्ग ब्रिज पर ट्रेन के ऊपर आ गए। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख हर कोई खौफ में है।