Mumbai, Viral Video, Social Media
Image-Twitter-@DeepikaBhardwaj

Loading

नई दिल्ली: कई बार सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ ऐसे वीडियो (Video) सामने आते है जो इंसान की रूह कांप देते है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सामने आया है, जिसे देख हड़ंकप मचा हुआ है। बुढ़ापे (Old Age) में बिमारी (Disease) होना या किसी भी तरह की स्वास्थ्य समस्याएं (Health Problems) होना यह आम बात है, बुढ़ापा ये ऐसा दौर होता है जब इंसान को दवाई के साथ अपनेपण की भी बहुत जरूरत होती है, लेकिन एक बुजुर्ग शख्स के साथ उनके बहु ने जो किया है वह न केवल रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना है बल्कि इंसानीयत शर्मसार कर देने वाली घटना भी है। 

सोशल मीडिया पर सामने आये इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक बीमार बुजुर्ग कंबल ओढ़े पलंग पर आराम से लेटा हुआ है। तभी कमरे के अंदर एक महिला कागज जलाकर उसके पलंग पर फेंक देती हैं जिससे आग लग जाती है। 

सामने आया चौंकाने वाला वीडियो 

दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (X) पर यह वायरल क्लिप को (@DeepikaBhardwaj) नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। कैप्शन में लिखा है- ”महिला किसी बात से परेशान होकर घर में आग लगाने की कोशिश कर रही है, जहां बूढ़ा ससुर सो रहा है। भगवान का शुक्र है कि अब ऐसे व्यवहार को रिकॉर्ड करने के लिए फोन है। वरना कोई भी पतियों पर विश्वास नहीं करता।” 

पति ने बनाया वीडियो 

इसे लेकर अब यह दावा किया जा रहा है कि 48 सेकंड का ये खौफनाक वीडियो मुंबई (Mumbai) का है। कथित रूप से ये महिला बुजुर्ग की बहू है और किसी बात से तंग आकर बुजुर्ग के कमरे में आग लगा रही है। इस बीच पीछे से आकर उसका पति इस दरिंदगी का वीडियो बना लेता है। साथ ही वो हाथ से आग बुझाने की कोशिश भी करता है। वो जैसे-तैसे कंबल और पलंग में आग लगते से रोकता है।

ससुर पर डाली आग 

पति कहता है- ये देखो आग लगा रही है, पापा के ऊपर आग डाल रही है। इस पर महिला कहती है- चलो खाना खाओ, खाने नहीं देगा तो यही करूंगी। इसके अलावा बच्चे को लेकर पति-पत्नी में कुछ बहस होती है, जिसे पूरी तरह समझना मुश्किल है। इस घटना में गनीमत ये रही कि कमरे में आग फैलने से पहले बुजुर्ग को बचा लिया गया और अनहोनी होने से टल गई। 

आग बबूला हुए लोग 

ऐसे में अब बहू की दरिंदगी का ये वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे देख अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। हालांकि,आपको बता दें कि इस वीडियो में कोई खास जानकारी नहीं है कि इसलिए एनबीटी इसकी पुष्टि नहीं करता है। कई यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- शर्मनाक, पर इसे कौन रिकॉर्ड कर रहा था। वहीं एक दूसरे ने कहा- क्या महिला अरेस्ट हुई। वहीं, तीसरे यूजर ने कमेंट किया- कितनी क्रूर है ये। इस वीडियो को देख हर कोई दंग है।