Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं। यह एक ऐसा मीडिया है, जहां आकर लोग अपने मनपसंद के वीडियो देखते हैं। साथ ही कई तरह के ज्ञान भी अर्जित करते हैं। क्योंकि, सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो मौजूद रहते हैं। जैसे मौजूदा समय में क्या हो रहा है, खेल के वीडियो, फनी वीडियो (Funny Video) यहां तक की जानवरों (Animals Video) के भी वीडियो देखने मिल जाते हैं। लोगों को खासकर जानवरों के वीडियो देखना काफी पसंद होता है। 

    जानवरों के वीडियो में उनकी मस्ती काफी पसंद की जाती है। इंटरनेट पर कुत्तों (Dogs Viral Video) के वीडियो देखकर लोग उसे काफी पसंद करते हैं। इसी वजह से आपको डॉग्स के कई तरह के वीडियो देखने मिल जाएंगे। आज हम आपको एक ऐसे वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे। क्योंकि, जिस तरह इस वीडियो में डॉग तरबूज (Dog Eating Watermelon) खा रहा है, वह अंदाज़ उसका बेहद ही अनोखा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Earth | Nature | Wildlife 🌎 (@earthdixe)

    इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुत्ता बड़े स्टाइल के साथ तरबूज (Watermelon) खा रहा है। कुत्ते ने आंखों पर चश्मा लगा रखा है और सिर पर तरबूज के छिलके की टोपी पहनी हुई है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि कुत्ता अनोखे तरीके से तरबूज को खा रहा है। मानो उसे यह तरबूज कितना पसंद आ रहा है। स्वैग और स्टाइल के साथ तरबूज खाते इस कुत्ते को देखना एक अलग ही अनुभव है। 

    सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को earthdixe नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखकर हर कोई अपना पेट पकड़ कर हंस रहा है। लोगों को कुत्ते का स्टाइल और स्वैग काफी पसंद आ रहा है। अब तक इस वीडियो को कई लोगों दे देख लिया है, जबकि इस हज़ारों लाइक्स भी मिल रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को देखकर लोग कई तरह के मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।