(Image-Twitter-@ipskabra)
(Image-Twitter-@ipskabra)

    Loading

    नई दिल्ली: हमेशा से कहा जाता है की मां- बाप बनना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है , फिर चाहे इंसान हो या जानवर अपना अंश यानी अपने बच्चे अपनी आंखों से निहारना हर किसी के लिए बहुत खास लम्हा होता है। ऐसा ही कुछ इस वायरल वीडियो में दिख रहा है, जिसे देख आपको डॉगी और उसके बच्चों पर ढेर सारा प्यार आएगा। जी हां Wildlife viral series में कुत्ते का ममता भरा रुप देख कर आपके मन में भी उनके लिए प्यार आएगा। माता-पिता बनने के बाद इंसान भावनिक तोर पर अपने बच्चों से कैसे जुड़ता है यह इस वीडियो में आप देख सकते है।

    माता-पिता बनने का एहसास है बेहद खास

    सोशल मीडिया  पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देख सकते है कि मिनटों पहले पैदा हुए डॉगी के बच्चे और मां नजर आ रहे हैं।  जहां मदर डॉगी अपने बच्चों को कुछ देर तक अचरज से एकटक देखती ही रह गई, मानों खुद को ये भरोसा दिलाने की कोशिश कर रही हो कि ये उसकी ही संतानें हैं, वो दुनिया की सबसे बड़ी खुशी हासिल करने का सौभाग्य पा चुकी है।

     

    मां ने लुटाया बच्चों पर प्यार 

    खुद को इस खुशी को स्वीकार करने के लिए सहज बनाने दिखी डॉगी मां, फिर तो अपनी तंद्रा तोड़ बच्चों पर ममता लुटाने के लिए उनसे ऐसे लिपटी जैसे सारा प्यार-दुलार एक ही दिन में उन पर उड़ेल देना चाहती हो। माता-पिता का प्यार होता ही ऐसा है जो उन्हें हमेशा कम ही लगता है। पैरेंट्स बनने की फीलिंग ऐसी होती है जिसका तुलना दुनिया में किसी और से नहीं की जा सकती। इसीलिए तो वीडियो शेयर कर कैप्शन भी दिया गया कि- अभिभावक बनना ज़िन्दगी का सबसे खुशनुमा पल होता है।