elephant
Pic : from video tweeted by @ipskabra

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. अक्सर ये देखने को मिला है है कि इंसान और जानवर कि दोस्ती बहुत ही ज्यादा पक्की होती है । लेकिन जनाब, दोस्ती और भी कई बातें ऐसी है जो इन दोनों में ही करीब एक जैसी होती है। जैसे कि जब हम इंसान जब मूड में हो तो हम जमकर मस्ती करते हैं। कुछ ऐसा ही होता जब किसी जानवर (Animals) को भी आनंद या मस्ती चढ़ती है। फिर वो भी कहां पीछे रहता है। 

    कुछ ऐसा ही इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मस्तमौला हाथी का वीडियो (Video) खूब सुर्खियां और प्रशंसा बटोर रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में एक हाथी (Elephant) को आप बेहद ही कमाल के अंदाज में डांस (Dance) करते हुए देख सकते हैं।

    यहां देखिए ये शानदार वीडियो-

    जी  हाँ, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमे एक एक हाथी अच्छी तरह से सजा-धजा दिख रहा है। हाथी को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे वो किसी ख़ास कार्यक्रम में शामिल होने वाला है और इसी दौरान वो शानदार अंदाज में डांस (Dance) करता हुआ भी दीखता है। जी हाँ, इस विडियो में गजराज बड़े ही मजे से डांसकरते दिख रहे हैं। कभी हाथी अपने पैरों से शानदार डांस मूव्स दिखाता है। डांस के दौरान गजराज अपना गरबा स्टाइल (Style) भी आपको दिखाता है। इन भारी-भरकम गजराज का यह शानदार डांसिंग स्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

    बता दें कि इस वीडियो को IPSअधिकारी (IPS Officer) दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ वीडियो पर उन्होंने मजाकिया अंदाज में कैप्शन लिखा है- आज साड्डे वीरे दी वेडिंग है। शेयर किए जाने के बाद से ही वीडियो को जमकर देखा जा रहा है। अब तक इस वीडियो को 28।5k से भी ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं। तो आप भी मजे लीजिये गजराज के शानदार डांस मूव्स के।