father-is-no-more-the-condition-of-the-house-is-pathetic-in-such-a-situation-both-the-brothers-won-the-heart-by-running-the-restaurant

हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली, कई बार जिंदगी में ऐसा कुछ हो जाता है कि जिसके बारे में हमने कभी सोचा भी न हो। अक्सर इंसान परिस्थितियों के सामने मजबूर हो जाता है। सबकी जिंदगी में पिता की अहम भूमिका होती है। पिता (Father) वो है जो अपने अपने सपनों को दांव पर लगाकर अपने बच्चे की हर एक ख्वाहिश पूरा करता है। लेकिन, जिनके पिता नहीं होते, उन्हें जिंदगी में बहुत कुछ झेलना पड़ता है। हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, पिता के गुजरने के बाद 2 भाई कैसे अपनी जिंदगी जीने की कोशिश कर रहे हैं। 

    यह वायरल वीडियो (Viral Video) 17 साल के जशनदीप सिंह और उसके 11 साल के भाई अंशदीप सिंह का है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर अमरजीत सिंह इ दोनों भाइयों का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखते है कि, पिता के गुजरने के बाद कैसे दोनों भाइयों पर घर की जिम्मेदारी आ गई है। घर की जिम्मेदारी निभाने के लिए दोनों भाई पिज़्ज़ा और सैंडविच बनाते नज़र आ रहे हैं। 

    इस भावुक वीडियो (Emotional Video) के अंत में दोनों भाई सभी से अपने रेस्टोरेंट पर आने की अपील करते हैं। वहीं, सभी को साफ और स्वादिष्ट खाना परोसने का आश्वासन देते हैं। दोनों भाई का घर रेस्टोरेंट से 25 किलोमीटर दूर हैं। 

    इस वीडियो में जशनदीप सिंह ने बताया कि पिता के निधन के बाद वो और उसका भाई 26 दिसंबर, 2021 से ही रेस्टोरेंट संभाल रहे हैं। इस वीडियो में जशनदीप अपनी परेशानियों बताया है। उन्होंने बताया कि, उनके ज्यादातर पैसे सामान लाने में ही खर्च हो जाते हैं। जशनदीप ने आगे बताया कि उसके पिता ने उसे कभी उम्मीद न छोड़ने की सीख दी थी। सोशल मीडिया पर दोनों भाइयों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।