Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    Ferrari Accident CCTV Footage: सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के भयानक वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी कैद में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, इंग्लैंड में बर्मिंघम (Birmingham in England) की सड़कों पर खड़ी कारों में 4.16 करोड़ रुपये से ज़याद की एक फेरारी एसएफ 90 स्ट्रैडेल (Ferrari SF90) ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसकी वजह से तीन कारों की परखच्चे उड़ गए। इस घटना का वीडियो तेज़ी से वायरल (Ferrari Accident Video Video) हो रहा है। 

    इस सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ ही सेकेंड में पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को एक तेज रफ़्तार में आ रही फरारी जोरदार टक्कर मरती है। जिसके बाद एक-एक करके तीन गाड़ियां के सारे पार्ट्स टूटे-फूटे दिखाई देते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लग्जरी फरारी कार ने सड़क के किनारे खड़ी पांच कारों को जबरदस्त टक्कर मारा है। 

    हैडेन क्रॉस फायर स्टेशन ने दुर्घटनाग्रस्त कार की वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यह घटना हेलसोवेन के आरटीसी हैगले रोड पर हुई, जहां पर कुछ लोग मौजूद भी थे। कृपया बाहर जाते समय सावधान रहें।’

    इस वीडियो में फरारी की हालत देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। वहीं पार्किंग में खड़ी कारों की धज्जियां भी उड़ गई है। वेस्ट मिडलैंड्स फायर सर्विस के अनुसार, कोई वहां पहुंचता उससे पहले ही ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया।