अनुपम खेर संग हुआ मजेदार हादसा, बिना मास्क के भी नहीं पहचाने गए फिर क्या बोले अनुपम देखे- वायरल विडियो

    Loading

     हिमाचल : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो हमें हैरान कर देने वाले होते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बारे में आप जानकर हैरान हो जायेंगे। जी हां अपनी दमदार अदाकारी से बॉलीवुड तथा हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने नाम का परचम लहराने वाले अभिनेता अनुपम खेर के बारे में कौन नहीं जानता। देश का का बच्चा-बच्चा भी उन्हें जानता है ऐसा हमे लगता है, पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसे देख आप हैरान रह जायेंगे और अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।दरसल सेकड़ों फिल्मे कर चुके अभिनेताअनुपम खेर अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश गए है।

    हमेशा की तरह वो सुबह शिमला के पास टहलने निकले तो उन्होंने अपनी वॉकिंग का वीडियो बनाया , इस  दौरान उनकी राह चलते एक शख्स से मुलाकात हुई उनका नाम ध्यानचंद है। लेकिन हैरान कर देने वाली बातये है की उसने इतने बड़े अभिनेता अनुपम खेर को पहचाना नहीं। अनुपम खेर ने मास्क उतार कर अपना परिचय भी दिया लेकिन शख्स उनको पहचान नहीं पाया।

    अनुपम खेर ने लज्जित होते हुए मजाकिया अंदाज में कहा……

    उन्होंने इस बात पे नाराज ना होते हुए मजाकिया लहजे में कहा, “मैं हमेशा गर्व से कहता हूं कि मैंने 518 फिल्में की है और मैं ये मानकर चलता हूं कि कम से कम भारत में तो सब मुझे पहचानते होंगे। लेकिन शिमला की नजदीक पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये गलतफहमी दूर कर दी है। वो भी कितनी मासूमियत के साथ..देखिए और जोर से हंसिए।”

     

     

    यही बड़े नेता की पहचान होती है।  कामयाबी का गुरुर न पालते हुए उन्होंने उस शख्स सेबात की,और पूछा कि क्या आप मुझे जानते हैं ? तो शख्स ने कहा कि नहीं जानता। फिर उन्होंने मास्क उतारा तो वे शख्स उन्हें पहचानने की कोशिश करने लगा। इतने गौर से देखने के बाद भी वो अभिनेता का नाम नहीं बता पाया इसे देखते हुए अनुपम खेर हैरान हो गये।

    अपनी अदाकारी से लोहा मनवा चुके इतने बड़े महान अभिनेता के बारे में भला कौन नहीं जानता लेकिन वायरल वीडियो देख सभी हैरान है की वो शख्स उन्हें पहचान नहीं पाया।   उसके बाद अनुपम खेर ने मजाकिया अंदाज में कहा, इतना काम करने के बाद भी दुनिया उन्हें नहीं पहचान पाए तो उनका मन करता है कि चुल्लू भर पानी में डूब जाए। अनुपम खेर का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे है।    

    अनुपम खेर ने उस शख्स से पूछा कि क्या आप मुझे जानते हैं तो शख्स ने कहा कि नहीं, फिर उन्होंने मास्क उतारा तो शख्स पहचानने की कोशिश करने लगा लेकिन अभिनेता का नाम नहीं बता पाया जिससे अनुपम खेर हैरान रह गए।वीडियो में हंसते हुए अनुपम खेर ये कहते नजर आ रहे हैं कि इतना नाम कमाने के बावजूद दुनिया उनको नहीं पहचानती तो उनको चुल्लू भर पानी में डूबने का मन कर रहा है। अनुपम खेर का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।