Traffic Rule
Representative Image

    Loading

    नई दिल्ली : लड़कियों के साथ छेड़छाड़ (Molestation) के मामले इस हद तक बढ़ गए हैं कि ऐसी मानसिकता वाले लोग राह चलती महिलाओं को भी नहीं छोड़ते। आईटीआई की एक छात्रा ने एक सिपाही पर राह चलते छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। यह घटना बेहद ही हैरान करने वाली है। दरअसल, आईटीआई प्रथम वर्ष की छात्रा ने यह आरोप कैलाश नाम के एक ट्रैफिक कांस्टेबल (Police Constable) पर लगाया है। 

    पीड़ित छात्रा ने इस मामले की शिकायत भी दर्ज की है। जिसमें उसने कहा कि कांस्टेबल ने यह हरकत उसके साथ घर लौटने के दौरान करीब 12 बजे की जब वह ड्यूटी वह तैनात था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा ने ड्राइविंग के दौरान हेलमेट नहीं पहनी थी। छात्रा का कहना है कि इसी बात का फायदा उठाते हुए कैलाश ने उससे कहा कि अगर तुम मुझसे दोस्ती करोगी तो मैं तुम्हारा चालान नहीं बनाऊंगा। 

    आगे उसने ये यह भी कहा कि कांस्टेबल कैलाश उसे चालान काटने की धमकी देकर उससे दोस्ती करने का दबाव भी बना रहा था और उसके साथ घर चलने का भी दवाब बनाया। कांस्टेबल ने उससे कहा कि तुम मेरे साथ मेरे घर चलो तो मैं तुम्हे एक 10 हजार का मोबाइल भी दूंगा। इस दौरान लड़की जैसे-तैसे उससे पीछा छुड़ाकर अपने घर पहुंची और फिर अपने परिजनों को पूरे घटना के बारे में बताकर शिकायत दर्ज करवाई। हालांकि, कांस्टेबल ने लड़की को पहचानने से भी इंकार कर दिया है।