(Image-Youtube)
(Image-Youtube)

    Loading

    नई दिल्ली: भारत बहुत ही मजेदार देश है, यहां लोग खुशियां मनाने का एक मौक नहीं छोड़ते, और जहां बात हो डांस करने की तो फिर क्या कहना! डांस  एक ऐसा माध्यम है जिसके जरिए हम अपनी खुशियां बयां करते है। देश में शादी ब्याह भी बड़े ही धूमधाम से किये जाते है और कई दिनों तक इसका जश्न मनाया जाता है। फ़िलहाल देश में शादियों का सीजन शुरू है ऐसे में शादी के मजदर वीडियो समाने आ रहे है, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जो बेहद मजेदार है, जिसे देख आपकी भी हंसी छूट जाएंगी। 

    नानी पोते का नागिन डांस 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नागिन काफी बुजुर्ग है, नहीं समझें न? जी हां दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग नानी नागिन बनकर डांस करती नजर आ रही है। अपनी नानी को यूं बलखाते देख उसका नाती खुद को रोक नहीं पाया और तुरंत बीन बजाने लगा।  फिर क्या था, नानी और नाती का ये नागिन डांस का वीडियो बना और ये वायरल हो गया। 

    यूं बनाया बीन

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पहले डांस फ्लोर पर नाती उतरा। उसने अपने दांत से रुमाल की एक छोर को दबाया और फिर उसे बीन बनाकर बजाने लगा। बीन की इस धुन पर उसकी नानी डांस करने उतरी। इस उम्र में भी नानी ने जो लाजवाब डांस किया, उसे देखने के लिए भीड़ जमा हो गई। हर कोई इस जोड़े के डांस को देखने लगा। नागिन के इस डांस को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं, आप भी वीडियो देख इसका लुफ्त उठाए।  

     

    वायरल हुआ डांस 

    जैसा की हमने आपको बताया नानी-नाती के इस डांस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसे यूट्यूब पर भी शेयर किया गया, जहां इसे अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है। साथ ही साथ लोग इसपर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। लोगों को महिला के नाचने का जज्बा काफी पसंद आया। इस उम्र में भी उसने जो डांस मूव्स दिखाईं वो लाजवाब है। लोगों ने इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स भी किये। एक शख्स ने लिखा कि जिस उम्र में अक्सर बुजुर्ग कमर और घुटने के दर्द की शिकायत करने लगते हैं, उस उम्र में नानी की फुर्ती काबिले तारीफ है। यूजर्स जमकर इस वीडियो को देख मजे ले रहे है।