Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    Bride Groom Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादियों (Wedding Video) के कई तरह के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। इन दिनों शादियों का सीजन भी शुरू है, ऐसे में और भी ज़्यादा फनी और मज़ेदार शादी के वीडियो (Funny Video) देखने मिल रहे हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी हैरानी होगी कि, भला ये क्या बला है। 

    दरअसल, शादियों में दोस्तों की मज़ाक-मस्ती देखने तो मिलती ही है। लेकिन, इस वीडियो में दूल्हे के दोस्त मस्ती-मज़ाक में दुल्हन के लिए एक ऐसा एग्रीमेंट (Funny Wedding Agreement) लेकर आ जाते हैं, जिसे देखकर पहले तो आपको काफी हैरानी होगी, जिसके बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। सबसे पहली बात तो, जो एग्रीमेंट दूल्हे के दोस्त लाते हैं, उसका साइज ही काफी बड़ा होता है। वहीं, उसमें जो दुल्हन के लिए शर्तें लिखी हुई होती है, उसे देखकर तो यकीनन आप अपना सिर पकड़ लेंगे। 

    देखें वीडियो-

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Simran Balar Khabiya Jain (@simranbalarjain)

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जो एग्रीमेंट दूल्हे के दोस्त लेकर आते हैं, उसमें बहुत सी शर्तें लिखी हुई होती है, तो चलिए आपको बताते हैं क्या है वह शर्तें- 

    • एग्रीमेंट में सबसे पहला पॉइंट- ‘घर के काम के लिए दुल्हन कभी मना नहीं कर सकती’। 
    • दूसरे पॉइंट- ‘हर रोज साड़ी पहननी ही पड़ेगी।’ 
    • तीसरा पॉइंट- ‘हर दिन एक घंटा पूजा करनी पड़ेगी’। 
    • चौथे पॉइंट- ‘कम बोलना होगा’ 
    • पांचवां पॉइंट- ‘तस्वीरें कम से कम खींचनी होंगी’। 

    इन सबके अलावा इस एग्रीमेंट में सबसे नीचे लिखा होता है ‘दुल्हन को हर बात माननी पड़ेगी, वरना उसकी दूल्हे के घर में नो एंट्री है।’

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, एग्रीमेंट देखते ही दुल्हन पहले तो इस एग्रीमेंट पर साइन करने से मना कर देती है। लेकिन, कुछ समय बाद वह सारी शर्तें मान कर उस बड़े से एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर कर देती है। इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर simranbalarjain नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। साथ ही लोग कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।