Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    बहुत से लोग ये सोचते हैं कि, बहादुर और ईमानदार पुलिस वाले केवल सिंघम जैसे मूवी में ही नज़र आ सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। असल ज़िंदगी में भी ऐसे पुलिसकर्मी देखने मिलते हैं, जो अपराधियों को पकड़ने के लिए अपनी जान तक दाव पर लगा देते हैं। कुछ इसी तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। जिसमें एक पुलिसकर्मी को अपराधी पर पकड़ने का जूनून (Kerala police officer fights With criminal viral video) देखा जा सकता है। जिस तरह से उसने अपनी जान की परवाह किए बगैर अपना फ़र्ज़ निभाया है, वह काबिल-ए-तारीफ है।    

    विजयकुमार नाम के एक आईपीएस ऑफिसर ने केरल पुलिस के एक कर्मी (Kerala police officer viral video) का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें पुलिसकर्मी की बहादुरी देखकर हर उसकी जमकर तारीफ कर रहा है। पुलिसकर्मी ने बिना बंदूक का इस्तेमाल किए एक अपराधी से दो-दो हाथ किया, साथ ही अपराधी के तलवार का वार भी उस पर बेसर रहा। 

    इस सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक स्कूटी सवार नजर आ रहा है। वो पीछे से निकल रही पुलिस की गाड़ी को देखता है और अपनी गाड़ी स्टार्ट कर कुछ दूर आगे ही जाता है कि, पुलिस की गाड़ी उसकी गाड़ी के सामने आ जाती है। उसमें से एक पुलिसवाला बाहर निकलता है। इतनी देर में स्कूटी सवार शख्स अपने पास रखे तलवार नुमा हथियार को कपड़े से बाहर खींचता है और पुलिसवाले पर हमला कर देता है। 

    इसे देखकर पुलिसवाला भी एक्शन मोड में आ जाता है और उस शख्स को इतना स्पेस ही नहीं देता कि वो तलवार से उस पर हमला कर सके। दोनों जमीन पर गिर जाते हैं मगर पुलिसकर्मी अपनी पकड़ नहीं छोड़ता और अपराधी को अपनी गिरफ्त में ले लेता है। तुरंत वहां भीड़ जमा हो जाती है और अपराधी को वहां से ले जाया जाता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। साथ अब तक इस वीडियो को लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं। लोग इस वीडियो को देखकर पुलिसकर्मी की बहादुरी के चर्चे कर रहे हैं।