अजीबोगरीब! 48 घंटों में महिला ने की दो बार शादी, लेकिन दूल्हे थे अलग-अलग

    Loading

    नई दिल्ली: जब प्यार होता है तो उसे मुक़्क़मल करने के लिए ऐसे बहुत लोग है जो कुछ भी कर जाते है, लेकिन अगर वही प्यार धोखा निकले तो क्या? जी हां आज तक आपने ऐसी बहुत सी प्रेम कहानियां सुनी होगी जिसमें प्रेमी जोड़ा न उम्र की सीमा देखता है और ना ही रंग या फिर उच्च नीच देखते है बस पैर के चलते जीवन भर साथ रहने का फैसला कर लेते है, अगर प्यार सच्चा निकला तो जिंदगी खुशहाल है और अगर प्यार धोकेबाज निकला तो जिंदगी दुश्वार है, कुछ ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ जिसे चलते उसने महज 48 घंटों में दो बार दो अलग-अलग पुरुषों संग ब्याह रचाया, आइए जानते है क्या है पूरा मामला… 

    दरअसल आज हम जिस अजीबोगरीब मामले की बात कर रहे है वह बिहार के खगड़िया जिले का है जो बेहद ही अजीबोगरीब है। आपको बता दें कि यहां एक महिला की शादी 48 घंटों के भीतर दो बार रची, जी हां दो अलग- अलग युवकों ने महिला की मांग भरी। हालात ही कुछ ऐसे बने की अब हर जगह इस अनोखी शादी की चर्चा जोरों- शोरों से हो रही है। 

    भांजे को हुआ मामी से प्यार फिर… 

    आपको बता दें कि बिहार के इस अनोखे मामले में एक भांजे को अपनी ही मामी से प्यार हो गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलपा गांव का संतोष अपने मामा के गांव जाता रहता है। इसी बीच वह अपनी मामी पर दिल हार गया, और अपने ही मामी से प्यार कर बैठा। वहीं मामी ने भी रिश्तों की मर्यादा को लांघते हुए पति को छोड़ भांजे संग रहने का फैसला कर लिया। पति को भनक लगी तो वह पत्नी की खुशी के लिए मान गया और सभी की रजामंदी से पत्नी की शादी भांजे से रचा दी। 

    48 घंटे में ये दूसरी शादी 

    टीना ही नहीं बल्कि जब मामी को पत्नी बनाकर घर ले जाने वाला भांजा इस रिश्ते को लेकर डगमगाने लगा। हैरानी की बात तो यह भी है कि वह घंटों भर में ही मामी से पत्नी बनी महिला को छोड़ कर फरार हो गया। ऐसे में पत्नी अकेले छूट गई। वहीं छोड़े हुए पति से पत्नी की यह हालात नहीं देखी गई और उसका दिल पसीज गया। महज 48 घंटों के भीतर ही पहले पति ने दुबारा अपनी ही पत्नी की मांग भर शादी रचा ली, फ़िलहाल बिहार में यह मामला हर किसी के लिए चर्चा का विषय है।