(Image-Twitter-@_BestVideos)
(Image-Twitter-@_BestVideos)

    Loading

    नई दिल्ली: जैसा कि हम सब जानते है सोशल मीडिया पर रोजाना कई तरह के अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो बेहद  दिलचस्प हैं तो कुछ वीडियो हैरान कर देने वाले हैं, ऐसे में आज हम जिस वीडियो की बता कर रहे है उसे देख पहले तो आप चौंक जाएंगे फिर जमकर हंसेंगे। पति-पत्नी से जुड़ा एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते है इस वायरल वीडियो के बारे में… 

    दरअसल इस वायरल वीडियो में इस वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी को ट्रैक्टर चलाना सिखा रहा है। लेकिन एक समय पत्नी ट्रैक्टर से नियंत्रण खो देती है और एक भयानक हादसा हो जाता है। ऐसा लग रहा है कि इस हादसे में पति गंभीर रूप से घायल हो गया। आइए जानते हैं कि आखिर यह घटना कैसे घटी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक कपल अनचाहा एडवेंचर करते हुए मुसीबत में फंस गया। इस वीडियो को बेस्ट वीडियोज ने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक दस लाख व्यूज और 17 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट किए हैं। 

    पति-पत्नी के बीच लड़ाई और प्रतिस्पर्धा कभी न खत्म होने वाला विषय है। इस वीडियो से पता चलता है कि कभी कुछ इस प्रतियोगिता को रोक देता है तो कभी कुछ और निकल आता है। वीकेंड के मौके पर पति अपनी पत्नी के साथ एक खास पल बिताने की सोच रहे हैं। उसके लिए वह खाने-पीने सहित सभी चीजों का इंतजाम करता है।

    अपने मित्रों को भी आमंत्रित करें। घर में छोटी सी पार्टी का आयोजन करते हैं। एक पत्नी अपने पति को पार्टी में कुछ साहसिक कार्य करने की सलाह देती है। पति ने नोटिस किया कि पत्नी ट्रैक्टर चलाना सीखने की बात कर रही है। पति इसके लिए तैयार है। सभी लोग घर से बाहर आ जाते हैं। पति ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठता है और पत्नी ड्राइवर की सीट पर। ट्रैक्टर चलाने की जानकारी पति पत्नी को देने लगा।

    पत्नी ट्रैक्टर चलाती है और एक चक्कर ठीक से पूरा करती है। फिर पति उसे तेज चलने की सूचना देने लगा। जानकारी होने पर पत्नी ट्रैक्टर की स्पीड बढ़ाने लगती है। फिर पति ने पत्नी से ट्रैक्टर की गति धीमी करने को कहा; लेकिन पत्नी भ्रमित हो जाती है और कुछ दूर ट्रैक्टर से नियंत्रण खो बैठती है।

     

    ट्रैक्टर से नियंत्रण खोने से भीषण हादसा हो गया। पति को ट्रैक्टर ट्रॉली से दूर फेंक दिया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इस हादसे में पति गंभीर रूप से घायल हो गया है। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर कई लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी किए हैं।