Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    किसी भी बच्चे के ज़िंदगी में पिता (Father) का रोल कितना महत्वपूर्ण होता है। जो अपने बच्चे को काफी अहम चीज़ों का महत्त्व बताते हैं और जीने का सलीका सिखाते हैं। एक पिता ही ऐसा होता है, जो अपने बच्चों को सारी दुनिया की परेशानियों से बचाकर रखना जानता है। साथ ही उसकी ज़रूरतों का भी ख्याल रखता है। लेकिन, कभी-कभार हमें कुछ ऐसे हैवान पिता (Step father) भी देखने मिलते हैं, जो अपने बच्चों एक साथ अच्छे से रहना तो दूर, अच्छे से बात तक नहीं करते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला ने अपने बेटे की जिंदगी में खुद जहर घोलने की स्टोरी शेयर की है। 

    दरअसल, एक महिला ने केवल इसलिए दूसरी शादी कर ली थी, ताकि उसके पांच साल के बेटे को एक पिता का प्यार मिल सके। लेकिन, यह उसकी ज़िंदगी की सबसे बड़ी भूल थी। क्योंकि, सौतेले पिता (Step Father Beating Child) का कहर महिला के बच्चे पर ऐसा टुटा, जिससे उसकी ज़िंदगी खरब होने लगी, जिसके बाद महिला का यह फैसला उसके बच्चे पर बहुत भारी पड़ा। अक्सर अपने बच्चे के साथ अत्याचार होते देख एक दिन महिला ने अपने पति की हैवानियत का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद अब पुलिस शख्स की तलाश में जुट गई है। यह घटना मलेशिया के शाह आलम का है। 

     

    सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर Panglima Perang RimauNaga नाम की इस महिला ने एक पेज पर वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो देख आपका खून ज़रूर खौल उठेगा। इस वीडियो में 30 साल का ट्रक ड्राइवर अपने सौतेले बेटे की बेरहमी से पिटाई करते दिखाई दे रहा है। वहीं बच्चा डर से चीख रहा था और अपने पिता से माफ कर देने की गुहार लगा रहा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि, सौतेला पिता बेटे को मारते हुए उसका हाथ भी मरोड़ दिए, जिसके बाद महिला अपने बच्चे को बचाने के लिए बीच में आ जाती है, लेकिन फिर भी शैतान पिता रुकने का नाम नहीं लेता है। 

    एक महिला में कर दी ऐसी दशा 

    महिला ने अपने पति की ये शैतानी हरकत को कैमरे में कैद करने के लिए अपने बेडरूम में मोबाइल छिपाकर रख दी थी। महिला ने बताया कि उसने कभी सोचा भी नहीं था कि दूसरी शादी करने के बाद उसके बेटे के साथ ऐसा सलूक होगा। इस दो मिनट के वीडियो को देखकर आपके रोगंटे खड़े हो जाएंगे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब पुलिस इस शैतान पिता की तलाश में जुट गई है। यह घटना 25 फरवरी की बताई जा रही है। बताया गया है कि इस महिला ने पिछले महीने ही दूसरी शादी की थी, जिसके बाद एक महीने में ही उसके दूसरे पति ने अपने सौतेले बेटे की ऐसी हालत कर दी।