दोपहिया सवार व्यक्ति का भौकाल: चलती गाड़ी पर दोनों हाथों से मोबाइल का किया इस्तेमाल, वीडियो हुआ वायरल

    Loading

    बहुत से लोग हैं, जो ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) का उल्लंघन करने से पहले डरते नहीं है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, यह वीडियो वडोदरा का है, जिसमें एक बाइक चालक द्वारा अनोखा स्टंट (Bike Stunt) दिखाया गया है। जिसे देखकर पुलिस भी हैरान है और अब इस बाइक चालक पर पुलिस ने सख्ती दिखाई है। 

    पुलिस ने सीसीटीवी (CCTV) में कैद हुए फुटेज को देखने के बाद बाइक चालक को ई-चालान भेजा है। यह घटना बेहद ही अजीब थी। दरअसल, इस CCTV फोटो में देखा जा कि एक व्यक्ति पहले तो अपने एक फ़ोन से गाड़ी चलते हुए फोन पर बात कर रहा था। तभी आगे देखते ही देखते वह अपना दूसरा हाथ भी मोबाइल यूज़ (Mobile Use) करने में बिजी कर देता है। जिसकी वजह से वह अपने दोनों हाथ छोड़कर गाड़ी चलाने लगता है। इसके अलावा वह व्यक्ति बिना हेलमेट (Helmet) के भी नज़र आ रहा है। 

    वडोदरा पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर बाइक ड्राइवर का ई-चालान जारी किया है। युवक की इस हरकत की वजह से पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करने के लिए एक्शन लिया है। शख्स भले ही एक समय में बहुत सी चीजों को करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसकी यह हरकत न सिर्फ उसकी बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के लिए भी खतरा साबित हो सकती है।