Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    लोग अपने प्यार (Love) का इज़हार करने के लिए बहुत दिन पहले से ही कई तरह की तैयारी करने लगते हैं। ताकि वह अपने पार्टनर को स्पेशल तरीके से प्रपोज़ (Love Propose) कर सकें। लेकिन, कभी-कभार कुछ ऐसा हो जाता है कि सारी मेहनत खराब हो जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ, जिसने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोपोज़ करने के लिए बहुत सी तैयारी की थी, लेकिन तभी एक तीसरा शख्स वहां आ जाता है और उसकी पूरी मेहनत को खराब कर देता है। 

    दरअसल, ये मामला पेरिस के Disneyland का है, जहां एक कपल घूमने के लिए गया था। इसी दौरान शख्स ने एक डायमंड रिंग निकाली और घुटने के बल बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने लगा। लेकिन, तभी वहां मौजूद एक कर्मचारी को ना जाने कौन सी बात अजीब लगी और उसने शख्स के हाथ से रिंग छीन ली। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

    इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे सफेद टी-शर्ट पहने एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को Disneyland के सामने प्रपोज करने के लिए घुटने के बल बैठा है, फिर वह रिंग का बॉक्स है निकालता है, लेकिन वह अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करता उससे पहले वहां एक कर्मचारी आ जाता है। Disneyland का ये कर्मचारी पहले तो शख्स से रिंग छीन लेता है और फिर उन्हें Disneyland के सामने बनी सीढ़ियों से हटने के लिए कहता है। 

    कर्मचारी इशारा करता है कि वो जिस जगह कपल खड़े हैं, वहां पर प्रपोज नहीं कर सकते हैं। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोग कर्मचारी की आलोचना कर रहे हैं। लोगों को कहना है कि कपल ने ऐसी कोई भी खराब हरकत नहीं की थी, लेकिन फिर भी Disneyland के कर्मचारी ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया। यह विवाद बढ़ने पर Disneyland Paris ने माफी मांगी गई है। ट्विटर पर इस वीडियो को @PopCrave नाम के यूजर ने शेयर की है।