मेरठ: सगाई समारोह में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut)से एक बार थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है की एक शख्स को तंदूरी रोटी बना रहा है। यह शख्स रोटियों पर थूक कर उन्हें तंदूर (Spitting on Bread) में डाल रहा है। रोटी कारीगर की शर्मनाक हरकत से लोग भी हैरान है। यह वीडियो एक सगाई समारोह का है। लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

    रोटियों पर थूकने का आरोप 

    बता दें कि यह मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का है। जहां सरधना रोड स्थित लक्ष्मी नगर में एक परिवार में चार दिन पहले  सगाई समारोह का आयोजन किया गया था। इस समारोह में रोटी बनाने के लिए एक तंदूर कारीगर नौशाद को बुलाया गया था। उस पर आरोप है कि रोटी बनाते सयम आरोपी उस पर थूक रहा है फिर तंदूर में डाल रहा है। इस दौरान कुछ युवकों ने उसकी यह हरकत देखी, जिसके बाद उन्होंने उसका वीडियो अपने ही मोबाइल से बना डाला और फिर यह वीडियो वायरल हो गया। 

    आरोपी खुद को बता रहा बेगुनाह

    पुलिस की मानें तो आरोपी खुद को बेगुनाह बता रहा था।  मगर पुलिस ने जब थूकने का वीडियो उसको दिखाया तो वह चुप हो गया।  पुलिस के पूछने के बाद भी नौशाद कुछ नहीं बोला। 

    इससे पहले भी हुई है ऐसे घटना 

    गौरतलब है कि, इससे पहले फरवरी में भी मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था। जिसे लेकर हिंदू संगठनों ने कार्रवाई  की मांग की थी। जिसके बाद मामले के आरोपी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई भी की गई। लेकिन उस घटना के बाद भी  एक बार फिर मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में फिर एक बार फिर थूककर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ है।  हालांकि पुलिस ने इस बार आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।