(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: कुछ ऐसी घटनाएं सार्वजनिक जगह पर हो जाती है जिसकी वजह से वह सनसनी बन जाती है। हाल ही में एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जो हर किसी के होश उड़ा रही है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्कूटी पर रोमांस की चर्चा इन दिनों बहुत हुई  है, ऐसे में इसी के के बाद कार का सनरूफ खोलकर रोमांस करने का वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। आइए जानते है इस वायरल वीडियो के बारे में… 

    एक्टिवा के बाद खुली कार में रोमांस 

    जैसा कि सब जानते है इससे पहले हजरतगंज जैसे पॉश इलाके में बीच सड़क पर एक युवक और युवती का एक्टिवा गाड़ी पर रोमांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही की थी। ऐसे में अब लखनऊ के लोहिया पथ पर एक लग्जरियस कार के सनरूफ़ ग्लास को हटाकर रोमांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में एक लड़का और लड़की एक-दूसरे के गले में हाथ डाल कर रोमांस करते हुए किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    वीडियो हुआ वायरल 

    बता दें कि इस कार के पीछे चल रही कार में बैठे किसी शख्स ने इन दोनों कपल्स की हरकतों का वीडियो बना लिया। वीडियो बना रहा शख्स कह रहा है कि ”लखनऊ का कल्चर कभी इस तरीके का नहीं रहा, ये बड़े घर के लोग हैं जो इस तरीके की हरकत कर रहे हैं।” ऐसे में अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस हरकत में आई और वीडियो का संज्ञान लेते हुए छानबीन शुरू कर दी, जिसमें लोहिया पार्क से लेकर गौतम पल्ली थाने तक लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया और फिर जाकर गाड़ी का नंबर पता चल पाया।

     

    हो रही है जांच 

    होश उड़ा देने वाले इस अजीबोगरीब मामले में एडीसीपी ट्रैफिक ने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है। गाड़ी के नंबर के आधार पर मालिक का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों का पता लगा लिया जाएगा और फिर मोटर वेहीकल एक्ट उल्लंघन के तहत कार्रवाई की जाएगी। फ़िलहाल इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।