Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    फादर्स डे (Father’s Day) आने वाला है। इसके लिए सभी लोग अपने पापा के लिए कुछ न कुछ स्पेशल कर रहे है। हर साल दुनिया भर में जून के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस साल 2021 में फादर्स डे 20 जून को मनाया जायेगा। फादर्स डे  पर दुनिया के मशहूर (Dwayne Johnson) जिसे हम सभी रॉक के नाम से जानते है। फादर्स डे से दो दिन पहले रॉक (Rock) ने भी अपने पिता होने की की जर्नी का एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है। यह वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है।

    फादर्स डे का दिन सभी बच्चों के लिए दुनिया के हर पिता और उसकी बेटियों के लिए खास होता है। वैसे ही रॉक ने अपनी बेटी से साथ के साथ के रिश्ते और अपने पिता होने की जर्नी का इमोशनल वीडियो शेयर करते हुए। एक भावुक कर देने वाला संदेश दिया। उन्होंने कहा कि “एक पिता और बेटी के रिश्ते जैसा दूसरा कोई रिश्ता नहीं होता”  वीडियो को शेयर करते हुए दिल को छू जाने वाली बात कही है। उन्होंने लिखा है कि हर आदमी को बेटा चाहिए होता है, लेकिन हर आदमी को बेटी की जरूरत होती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by therock (@therock)

    उन्होंने सभी पिताओं को इस खास दिन की शुभकामनाएं भी दी हैं। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग इस पर कमेंट भी कर रहे है। यह इमोशनल कर देने वाले वीडियो पर लोग उनके प्यार की लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं।