राजस्थान: मंत्री के बेटे की शादी में चली धुआंधार गोलियां, वीडियो हुआ वायरल

    जयपुर: राजस्थान से एक बहुत बड़ी खबर आ रही है। जी हां राजस्थान के कैबिनेट मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय के बेटे शादी के रिसेप्शन में धुआंधार गोलिया चली। आपको बता दें की मंत्री के बेटे के शादी का रिसेप्शन राजस्थान के  बांसवाड़ा में हुआ। शादी के रिसेप्शन में बंदूक लहराते और हवा में फायरिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

    हवा में चलाई गोलियां 

    मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात महेंद्रजीत सिंह मालवीय के बेटे चंद्रवीर सिंह की शादी का रिसेप्शन था। वहा रिसेप्शन के दौरान कई लोगों को बंदूकें लिए देखा गया, जबकि अन्य को हवा में फायरिंग करते देखा गया। बता दें की यह जानलेवा फायरिंग विशाल पंडाल और समारोह के लिए बनाए गए मंच पर हुई।

    कई पार्टियों के नेता मौजूद

    बता दें कि राजस्थान के मंत्री के बेटे के शादी के रिसेप्शन में कई हस्तियां आयी हुई थी। इस मौके पर मालवीय, पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों समेत कांग्रेस और भाजपा के कई नेता मौजूद रहे। रिसेप्शन के दौरान वीडियो में करीब 40 लोग बंदूक लिए हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि मंत्री के बेटे चंद्रवीर ने धन सिंह रावत की बेटी हर्षिता के साथ शादी की, जो भाजपा सरकार में राज्यमंत्री थे।

     

    वायरल हुआ वीडियो

    शादी के बाद सोमवार रात बांसवाड़ा शहर में एक रिसेप्शन रखा गया था। एक रिसॉर्ट में आयोजित रिसेप्शन आधी रात तक चला, जहां लोग जश्न मनाने के लिए गोलियां चलाते नजर आए। फायरिंग और बंदूक लहराने के अलावा, शादी की भी चर्चा हो रही है, क्योंकि कांग्रेस और भाजपा के दो राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी अब रिश्तेदार बन गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि शादी के रिसेप्शन में फायरिंग करने के लिए अब लोग इनपर भड़क उठें है और इस हरकत की घोर निंदा कार रहे है।