russian-tank-changes-direction-to-drive-over-a-car-in-ukraine-shocking-video-viral

इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

    Loading

    कीव, रूस और यूक्रेन (Russia Ukraine War) के बीच जंग शुरू हो गई है। रूस ने यूक्रेन के कई इलाको पर हमला कर दिया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर यूक्रेन के कई वीडियो वायरल हो रहे है। रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध में कई लोगों अपनी जान गंवा चुके हैं। इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल (Shocking Viral Video) हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

    इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @JasonHanifin नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देख सकते है कि सड़क पर चल रहा एक टैंक (Russian Tank) अचानक से अपना रास्ता बदल लेता है और एक कार (Car) को रौंद देता है। देखते ही देखे टैंक कार पर चढ़ जाता है, जिसके कार बुरी तरह से दब कटी है। हालांकि, इस कार में कितने लोग बैठे हुए थे। इसकी जानकारी अभी तक मिल नहीं पाई है। लेकिन, जिस तरफ टैंक ने कर को रौंदा है, उससे तो लगता है कि, कार में बैठे हुए अबकी जान चली गई होगी। मिली हुई जानकारी के अनुसार, कार को रौंदने वाला टैंक रूस का था, जो यूक्रेन की सड़कों पर घूम रहा था।

    दिल दहला देने वाले इस वीडियो को कैप्शन में लिखा है कि, ‘यह चौंका देने वाला नजारा है, जिसमें एक टैंक अचानक से अपना रास्ता बदल देता है और कार के ऊपर चढ़ जाता है।’ सोशल मीडिया पर यह रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।