Photo - Twitter/@ItsDeanBlundell
Photo - Twitter/@ItsDeanBlundell

    Loading

    मुंबई : सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से एक बेहद ही दिल दहला देने वाला घटना सामने आया है।  वीडियो देख एक पल के लिए आपकी रूह कांप उठेगी। दरअसल, @ItsDeanBlundell नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर (Twitter) अकॉउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक छोटी सी बच्ची स्कूल बस से नीचे उतर रही होती है। 

    बच्ची बस (Bus) से बाहर निकल ही रही होती है कि इतने में बस का दरवाजा बंद हो जाता है और बच्ची का बैग उस दरवाजे में फंस गया। हैरानी की बात तो ये है कि बस ड्राइवर को इसकी भनक तक नहीं लगी और उसने बस चला दी। बिना ध्यान दिए ड्राइवर लगातार गाड़ी तेज रफ्तार में चलाता रहा। इसके बाद जब तक उसका ध्यान पंहुचा तब तक बच्ची बस से घसीटते हुए काफी दूर आ चुकी थी। 

    हालांकि, गनीमत यह रही कि बच्ची के जान को किसी प्रकार का खतरा नहीं हुआ। ये सारा मामला बस के CCTV में कैद हो गया। जानकारी के मुताबिक वायरल हो रहे इस वीडियो की घटना पिछले साल की ही है। जब यह वाकया सामने आया तो इस घटना की सुनवाई शुरू हुई थी। बता दें कि उस वक्त बच्ची की उम्र महज छह साल थी।  

    गौरतलब है कि इस वीडियो को देखने के बाद लोग बेहद हैरान रह गए कि कैसे इतनी छोटी सी बच्ची बस से घसटती हुई जाती है। बता दें कि इस वीडियो को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘यह दृश्य देखना बहुत मुश्किल था। मैं बेहद डरा हुआ महसूस कर रहा हूं।’ तो वही एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ओएमजी, यह देख कर मेरी सांस रुक गई।’