अजीब: महिला वकील को शख्स ने भेजा ‘अनोखा’ पार्सल, इसके बाद मिली हैरान कर देने वाली सजा

    नई दिल्ली: अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती है, जिसे जानकर हम हैरान रह जाते है। जी हां आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे है। दरसअल हुआ ये की एक शख्स ने अपनी पूर्व पत्नी की महिला वकील को ‘सेक्स टॉय’ पार्सल में भेजा। इसके बाद जो हुआ वह बहुत चौंकाने वाला था। दरअसल इसके बदले अदालत ने उस शख्स को सजा दी।

    अब आपके मन में आ रहा होगा की कोई कठोर सजा दी यानी उसे जेल में डाला होगा। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं हुआ, बल्कि जो हुआ है उसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। आइए जानते है पूरी खबर…. 

    दी ये अनोखी सजा 

    दरअसल कोर्ट ने शख्स के इस हरकत के बदले उसे ‘संबंध सुधारने’ का कोर्स पूरा करने की सजा दी। बता दें कि कोर्ट ने शख्स को 30 दिन का कोर्स पूरा करने की सजा दी। जब शख्स ने अपनी पूर्व पत्नी हरप्रीत बैंस को परेशान करने की बात कबूली तो कोर्ट ने उसकी 12 सप्ताह की सजा को 12 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया और पहले बेहतर संबंध बनाने का कोर्स करने की बात कही। 

    महिला वकील को भेजा ‘सेक्स टॉय’

    बता दें कि ‘डेली स्टार’ की खबर के अनुसार, लंदन के आइलवर्थ के रहने वाले 39 साल के तेजिंदर सिंह बैंस ने अपनी पत्नी की महिला वकील को हर्जाना देने के लिए भी कहा। आपको बता दें कि तेजिंदर सिंह ने कोर्ट के सामने अपनी पत्नी की वकील ज़ारा अख्तर को दुर्भावनापूर्ण ईमेल भेजने की बात भी स्वीकारी है। इसके बाद अदालत की और से उस शख्स को मुआवजे के रूप में वकील को 4,500 पाउंड का भुगतान करने का आदेश दिया गया। 

    महिला वकील को भेजे 18 ईमेल

    बता दें कि कोर्ट की सुनवाई में ज़ारा अख्तर ने बताया कि अप्रैल 2019 में उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था। इसके बाद एक फैमिली कोर्ट ने उन्हें अपनी पत्नी को 80,000 पाउंड का गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया था। इसके बाद अक्टूबर महीने में शख्स ने वकील ज़ारा अख्तर को तीन दिनों के भीतर 18 ईमेल भेजे थे। हालांकि बाद में उन्होंने कहा था कि उनका ईमेल अकाउंट हैक हो गया था। 

    ईमेल में महिला वकील को लिखी अपमानजनक बातें 

    इस बारे में बात करते हुए महिला वकील ने कोर्ट को बताया कि तेजिंदर सिंह ने उन्हें अपमानजनक ईमेल भेजे थे। इतना ही नहीं बल्कि  इसके अलावा उन्होंने सेक्स टॉयज का एक पार्सल भी उन्हें भेजा था। तेजिंदर सिंह ने अपने ईमेल में लिखा था कि आप अपने से कहीं अधिक उम्र की दिखती है। उसमें लिखा गया था कि आप झूठ बोल-बोल कर थक चुकी हैं और आपके पास एक बच्चे का दिमाग है। 

    मेल में लिखा गया था कि ‘ज़ारा का अर्थ है सुंदर, शानदार और चमकदार। लेकिन आप इनमें से कोई नहीं है। आप अपनी मुवक्किल (बैंस की पूर्व पत्नी) की तरह ही झूठी हैं। ‘ इस तरह अपने पूर्व पत्नी के महिला वकील  ईमेल द्वारा अपमानजनक बातें कहीं थी, लेकिन बदले में कोर्ट ने जो सजा सुनाई वह सबको चौकाने वाली थी।