(Image-Twitter-ViralVdoz)
(Image-Twitter-ViralVdoz)

    Loading

    नई दिल्ली: एक्सरसाइज हम सबके लिए बेहद जरुरी है, लेकिन अगर यही एक्सरसाइज आपके जान पर बन आये तो? जी हां दरअसल फरीदाबाद का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, आम तोर पर हम एक साधारण सी जगह पर एक्सरसाइज करते है, लेकिन फरीदाबाद के एक शख्स ने जो किया है वह बेहद चौंकाने वाला है, आइए जानते है इस वायरल वीडियो के बारे में… 

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को बिल्डिंग की 12वीं मंजिल की बालकनी की रेलिंग के बाहरी हिस्से से लटक कर एक्सरसाइज करते देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक यह होश उड़ने वाला वीडियो फरीदाबाद के सेक्टर-82 स्थित ग्रांड्यूरा सोसाइटी के ई-ब्लॉक का बताया जा रहा है। 

    इस वीडियो में देखा जा सकतता है कि एक शख्स 12वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी की रेलिंग पकड़कर बाहरी हिस्से पर झूलते हुए एक्सरसाइज कर रहा है। इस वीडियो को भी सोसाइटी में सामने की बिल्डिंग से किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसे देखने के बाद यूजर्स भी दंग रह गए। 

     

    इतना ही नहीं बल्कि वीडियो के खत्म होने से पहले आप देख सकते है कि एक्सरसाइज करने के बाद शख्स बालकनी के अंदर भी आते दिखाई देता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोग हैरान हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है जिसको देख लोग काफी हैरान दिख रहे हैं। वकाई में ये बहुत जानलेवा है कृपया कर कोई भी इस तरह की हरकत कर अपनी जान जोखिम में न डाले।