(Image-Twitter-@buitengebieden)
(Image-Twitter-@buitengebieden)

    Loading

    नई दिल्ली: गुस्सा इंसान का हो या फिर किसी जानवर का आता है तो साथ में तबाही लेकर आता है, हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जहां एक हाथी का रौद्र अवतार देख लोग भी दंग है। जैसा कि  हम सब जानते है आमतौर पर हाथी बेहद शांत स्वभाव के होते है, लेकिन जब गुस्सा आता है तो वे भी आप के बाहर चले जाते है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि हाथी को बेहद जोरदार गुस्सा आया है, जिसके चलते वो बिच सड़क खड़ी कर को चकनाचूर कर देता है। 

    हाथी ने कार को किया चकनाचूर 

    जी हां जैसा कि आप देख सकते है वायरल वीडियो में एक विशालकाय हाथी ने बीच सड़क एक कार को रोक दिया है। हाथी गुस्से में नजर आ रहा है। वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हाथी को कितना गुस्सा आया है। गुस्से में पहले तो हाथी धक्के मारकर गाड़ी को पीछे धकेलने की कोशिश करता है। ड्राइवर भी गाड़ी को पीछे नहीं लेता है।

    हाथी का गुस्सा बढ़ता चला जाता है। सामने से आकर हाथी हमला करने लगता है और बोनट पर चढ़कर जमकर बवाल मचाता है। गुस्से में हाथी कार को बुरी तरह से नुकसान कर देता है। हालांकि, अंत में ड्राइवर को हाथी के आगे झुकना पड़ता है और गाड़ी को पीछे ले लेता है। 

     

    वायरल हो रहा वीडियो 

    बता दें कि ट्विटर पर इस वीडियो को ‘@buitengebieden’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 42 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, 56 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को रिट्वीट किए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ड्राइवर की किस्मत अच्छी थी कि वो बच गया। जबकि, कुछ यूजर्स का कहना है कि हाथी से पंगा नहीं लेना चाहिए। वीडियो में हाथी का गुस्सा वाकई में देखने लायक है।