बच्ची ने किया ऐसा करतब, जिसे देख दंग रह जाएंगे आप देखें- विडियो

    Loading

    नई दिल्ली: कभी कबार बच्चे कुछ ऐसा कारनामा कर जाते की हमारे होश उडा देते है। ऐसे ही कुछ बच्चों के वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल होते है। आज हम ऐसे ही एक वायरल वीडियो की बात कर रहे है। सोशल मिडिया पर जहां मनोरंजन से भरपूर वीडियो वायरल होते है ठीक वैसे ही कुछ वीडियो ऐसे होते है जिसमें हमें टैलेंट देखने को मिलता है। आज हम ऐसे ही एक हुनरमंद बच्ची के बारे में आपको बताने जा रहे है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। आईये जानते है इस टैलेंटेड बच्ची के बारे में जो फिलहर इंटरनेट की दुनिया में छाई है….  

    रबर गर्ल

    दरअसल इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक बच्ची रबर (Rubber) जैसी फ्लेक्सिबिलिटी के साथ बेहद शानदार करतब दिखा रही है।  बच्ची के हैरान करने वाले टैलेंट (talent) को देख आंखें खुली की खुली है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर देखने के बाद लोग इस बच्ची को रबर गर्ल बोल रहे है।

    ये वीडियो किसी कराटे ट्रेनिंग सेंटर (Traning Centre) का है। जहां पर कई बच्चे एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। यही पर एक बच्ची कराटे जैसे एक्शन दिखा रही है। इसके बाद वह अपने दोनों हाथों को फैलाकर अपने पैरों से माथे को टच करते हुए वॉक (Walk) करने लगती है। 

    बच्ची ने किया जबरदस्त स्टंट 

    वॉक खत्म करने के बाद बच्ची हवा (Air) में गुलाटी लगाकर भी दिखाती है। गुलाटी लगाते-लगाते वह एक राउंड कंप्लीट करती है और फिर अपने शरीर को रबर की तरह फोल्ड कर जमीन पर लुढ़कने लगती है। इस वीडियो (Video) में बच्ची ने बेहद फुर्तीले स्टंट दिखाए। बच्ची के इन स्टंट को देखकर लोग दंग रह गए। वीडियो के आगे बढ़ने पर देखा जा सकता है कि बच्ची अपने हाथ-पैरों को स्ट्रेच करके कंधे पर आसानी से रख लेती है। 

     

    सोशल मिडिया पर छाई बच्ची 

    इसके बाद लड़की जमीन पर पेट के सहारे लेट जाती है। फिर अपने पूरे शरीर को घुमाना शुरू कर देती है। उसे देखकर लगता है कि जैसे उसका शरीर किसी रबर (Rubber) से बना हो। ये वीडियो (Video) देखने के बाद कई लोग दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो गए। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर शेयर किया है। ज्यादातर लोग लड़की की काबिलियत के मुरीद हो गए। इस छोटी सी बच्ची ने जो किया है उसे देखकर लोग हैरान रह गए।