शराब के नशे में ट्रेन के इंजन के नीचे जाकर लेट गया शख्स, फिर जो हुआ… देखें वीडियो

    नई दिल्ली: शराब एक ऐसा नशा है जिसमें इंसान को होश भी नहीं रहता की वह क्या कर रहा है। नशे मग वह कुछ भी अतरंगी हरकतें करता है, इन दिनों कुछ ऐसी ही मध्य प्रदेश के एक रेलवे स्टेशन से सामने आयी है जहां एक शख्स शराब के नशे में इतना धुत हो गया कि वो स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन के नीचे जाकर लेट गया। फिर जो हुआ वह वीडियो में देखने लायक है।   

    वायरल हुआ वीडियो 

    दरअसल ट्विटर पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स को लोग ट्रेन के नीचे से निकालने में लगे हैं। पहली बार देखकर आपको लग सकता है कि शख्स शायद सुसाइड करने की कोशिश कर रहा था या फिर हादसे में ट्रेन के नीचे आ गया मगर जब यह वीडियो आप पूरा देखेंगे तो आपको समझेगा कि आखिर ये शख्स सुसाइड नहीं  कर रहा था बल्कि बेहद नशे में था। 

    नशे में ट्रेन के नीचे पहुंचा शख्स

    ट्विटर पर पॉट किये गए वीडियो के कैप्शन के अनुसार ये शख्स शराब के नशे में ट्रेन के नीचे जाकर लेट गया। जब पता चला तो उसे वहां से निकाला गया। कैप्शन में लिखा- “दो पैग के बाद क्या रेल की पटरी और क्या रेल का इंजन सब मखमल ही लागे हैं। बता दें कि वीडियो ग्वालियर का है। शुक्र है जनाब बच गए।” 

     

    ऐसे बचाई शराबी की जान 

    तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो (man pulled out while sleeping under train engine video) में एक शख्स ट्रेन के इंजन के नीचे, पटरी पर जाकर लेट गया। कई लोग मिलकर उसे बाहर खींचते दिख रहे हैं। उसे इतना भी होश नहीं है कि वो ठीक से चल पाए। इसके बाद वो सारे मिलकर उसे ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के अंत में नजर आता है कि ये ग्वालियर का रेलवे स्टेशन है। वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट में लिखा है- “अमृत कम पियो लेकिन थोड़ा ऊंचा पियो!” इस तरह लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे है।