Mobiles Stolen
Pic : @MalaikaImam1

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वक्त एक युवक के तीसरी मंजिल से कूदने का वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है। यह मामला गाजियाबाद के लोनी के ट्रॉनिका सिटी ओद्योगिक क्षेत्र से सामने आया है। जहां पर स्थित तीन मंजीला फैक्ट्री की छत से एक युवक ने कूदकर सुसाइड (Sucide) करने की कोशिश की। जिसके पीछे की वजह जानकर आप बेहद हैरान हो जायेंगे। 

    मौसा के घर में चोरी 

    दरअसल, हरदोई का रहने वाला त्रिलोकी नाम का एक युवक ने दिल्ली के शकरपुर स्थित अपने मौसा हरवीर के घर में रहता है। जहां पर उसने अपने मौसा के ही घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया।  युवक ने मौसा के घर से करीब तीन मोबाइल फोन चोरी किए थे। जिसके बाद उसके मौसा हरवीर ने मामले में दिल्ली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।  मामला दर्ज करवाने के बाद से ही दिल्ली पुलिस के साथ-साथ परिवार के सभी सदस्य उसकी तलाश कर रहे थे।

    चोरी का मोबाइल किया वापस 

    इतना ही नहीं पुलिस ने सभी फोन को ट्रेसिंग पर लगा दिया था। जिसके बाद युवक ने अपने दूसरे मामा के फैक्ट्री जाकर गलती मानते हुए फोन को वापस दे दिया। इसके बाद उसके मामा ने पैसे चोरी होने की भी बात कही और युवक से चोरी किये गए पैसे वापस भी मांगे। जिसपर त्रिलोकी ने पैसे नहीं होने की बात कही तो मामा ने उसके पिता को बुला लिया। 

    तीसरी मंजिल से कूदा युवक 

    ऐसे में युवक पिटाई की डर से फैक्ट्री के तीसरी मंजिल पर चढ़ गया। जिसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक पहले छत पर खड़े होकर कुछ बोलता है। नीचे खड़े लोग युवक को बचाने के लिए नीचे बोरे रखने लगते हैं। तभी युवक तीसरी मंजिल से नीचे कूद गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।