चोरों ने बुलडोजर से तोड़ी ATM मशीन, कैमरे में कैद हुई वारदाद-वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: आज तक आपने चोरी के कई वारदात आपने सुने होंगे। लेकिन आज हम जिस घटना के बारे में आपको बताने जा रहे है, वह जानकार आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां जब कोई गुनाह होता है तो सभी हदें पार करता है, पैसे चुराने के लिए चोर किस हद तक जा सकते हैं इसका एक नया मामला  महाराष्ट्र के सांगली गांव में देखने को मिला। जिसे देख हर कोई बहुत हैरान है। 

    आपको बता दें कि यहां चोरों ने बूथ से एटीएम मशीन को खोदने के लिए बुलडोजर (जेसीबी मशीन) का इस्तेमाल किया। रविवार को हुई यह घटना एटीएम बूथ के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब इसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स चोरों की हिम्मत पर हंस रहे हैं, तो अन्य इसे बेरोजगारी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। लोग इस अपनी तरह-तरह की राय दे रहे है। 

    दरअसल यह चौंकाने वाला मामला मामला पुणे जिले के सांगली मिरज तालुका का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चोरों ने पहले एक जेसीबी को चुराया और फिर उसी मशीन से एक्सिस बैंक के एटीएम की खुदाई कर दी। मिली जानकारी के अनुसार, एटीएम मशीन के अंदर 27,00,000 रुपए थे। एटीएम मशीन के बाहर कोई सीसीटीवी नहीं था और न ही कोई गार्ड था। एटीएम मशीन तोड़कर चोर उसे थोड़ी दूर ले गए।

     

    सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फेसबुक पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘इंडिया गॉट टैलेंट।” वहीं एक अन्य ने लिखा कि क्रिप्टो माइनिंग के युग में, यहां एक नया आविष्कार एटीएम माइनिंग का हुआ है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह क्या “मनी हाइस्ट 2023?” है। जहां लोग इस वीडियो को देख कर हैरान है वही इस पर लोग अलग-अलग कमेंट्स दे रहे है।