(Image-Twitter-
Guinness World Records
@GWR)
(Image-Twitter- Guinness World Records @GWR)

    Loading

    नई दिल्ली: कल पूरी दुनिया में प्यार का त्यौहार यानी वैलेंटाइन डे बड़े धूमधाम से मनाया गया। इसे मनाते वक्त हर एक का तरीका अलग था, कोई अपने पार्टनर के साथ मूवी देखने गया तो कोई पार्ट करने गया, लेकिन एक कपल ने इस खास दिन पर कुछ ऐसा किया कि उनका वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया। जी हां बेथ नील और माइल्स क्लॉटियर नाम के कपल ने पानी के अंदर सबसे लंबे समय तक किस लेने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। बता दें कि इस कपल का ये कारनामा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया है। 

    पानी में 4 मिनट, 6 सेकंड तक किस

    मिली जानकारी के मुताबिक, इस जोड़े ने वैलेंटाइन के मौके पर मालदीव में स्थित लक्स साउथ एरी एटोल रिसॉर्ट में बने एक इन्फिनिटी पूल में 4 मिनट और 6 सेकंड तक किस किया। इसके साथ ही उन्होंने तीन मिनट और 24 सेकंड का पिछला रिकॉर्ड भी तोड़ दिया, जो 13 साल पहले गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के इटैलियन टीवी शो शो देई रिकॉर्ड पर बनाया गया था।

    बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

    गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के साथ एक बातचीत में, इस कपल ने अपनी कोशिश से तीन दिन पहले कहा था कि वो तीन मिनट की समय सीमा को पार नहीं कर सकेंगे लेकिन लेकिन वेलेंटाइन डे पर चार मिनट से अधिक समय तक अपनी सांस रोक कर किस करने में सफल रहे और रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज करवा दिया। जिसे देख हर कोई हैरान है।

     

    पानी के नीचे किसिंग

    आपको बता दें कि मालदीव में पानी के नीचे इस किसिंग सीन को वीडियोग्राफर साइड द शार्क ने रिकॉर्ड किया। कपल को रिकॉर्ड बनाते देखने के लिए आसपास भीड़ भी जमा हो गई। निएले और क्लॉटियर की सगाई हो चुकी है और उनकी डेढ़ साल की बेटी भी है। वे दोनों गोताखोर हैं और दक्षिण अफ्रीका में रहते हैं। वे पहली बार पांच साल पहले बरमूडा में मिले थे। दोनों मिलकर फ्री में ड्राइविंग सिखाने का काम करते हैं।