Photo Credit- @DoctorAjayita
Photo Credit- @DoctorAjayita

    Loading

    मुंबई : मां अपने बच्चों से बेइंतहा प्यार (Love)करती है फिर चाहिए वो इंसान हो या जानवर। हर मां अपने बच्चे की रक्षा के लिए बड़े बड़े खतरों से भी भिड़ने से पीछे नहीं हटती और हर खतरे से लड़ जाती है। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया (Spocial Media) प्लेटफार्म पर खूब वायरल (Viral) हो रहा जिसमें एक छोटी सी चुहिया अपने बच्चे को बचने के लिए खतरनाक व जहरीले सांप से भीड़ जाती है। उसकी साहस देखकर तो आप भी दंग हो जाएंगे। 

    दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांप (Snake) चुहिया (Rat) के बच्चे को अपने मुंह में दबाकर भाग रहा होता है ईंटे में बच्चे की मां पीछे से आकर सांप को रोकने का प्रयास करने लगती है और बार बार सांप के पूछ पकड़ने की कोशिश करने लगती है पंच पर बार करती है। चुहिया तब तक ऐसा करती रहती है जब तक कि सांप उसके बच्चे को छोड़ नहीं देता। 

    भरोसा~https://www.enavabharat.com/viral/have-you-seen-this-video-of-3d-illusion-you-will-not-be-able-to-trust-your-eyes-after-watching-the-video-591059/”]

    आगे वीडियो में देखा जा सकता है कि आखिरकार सांप बच्चे को सड़क पर छोड़कर घास के अंदर भागने लगता है लेकिन सांप के बच्चे को छोड़ने के बाद भी चुहिया उसका पीछा नहीं छोड़ती और वो घास और पौधों के बीच तक उसका पीछा करती है और उसे सबक सीखाकर वापस अपने बच्चे के पास आ जाती है।