(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: न्यू ईयर का पहला दिन हर किसी के लिए बेहद खास होता है और यह और भी ज्यादा खास तब हो जाता है जब हम सोचते भी नहीं की कुछ इतना ज्यादा खास और नया होने वाला है। जी हां कई बार हमारा अलग तरीके से काम करने की वजह से हमारी अनोखी पहचान बन जाती है और हम लोगों का दिल जीत लेते है, नए साल के इस मौके पर कुछ ऐसा ही नयापन भरा वीडियो ट्विटर पर सामने आया है, जिसे देख यूजर्स बेहद खुद हो रहे है। आइए जानते है इस वायरल वीडियो के बारे में.. 

    शायराना अंदाज में अनाउंसमेंट 

    दरअसल हमारी बोलने की शैली हमारी पहचान बनाती है, अगर हम बेहद अच्छा बोल लेते है तो हम लोगों के जेहन में रहते है। अक्सर हवाई यात्रा के दौरान आपने इंग्लिश में अनाउंसमेंट की आवाज सुनी होगी लेकिन गजब तो तब हुआ जब इस नए साल के मौके पर यह अनाउंसमेंट हिंदी में हुई। दरअसल पायल ने इस तरह शायराना अंदाज में अनाउंसमेंट की की पूरी हवाई यात्री चुपचाप हो गए और अनोखे तरीके की इस अनाउंसमेंट को सुनने लगे। वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद जबरदस्त वायरल हो रहा है

    यूजर्स को खूब पसंद आ रहा वीडियो 

    आपको बता दें कि ट्विटर के Sadaf Afreen صدف पर स्पाइसजेट फ्लाइट के अंदर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पायलट ने शायराना अंदाज में अनाउंसमेंट कर लोगों का दिल जीत लिया। इस दौरान पायलट की शुद्ध हिंदी ने लोगों को खूब प्रभावित भी किया। नए साल के स्वागत में पायलट का ये अनोखा अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। बता दें की इस बेहद शानदार वीडिओ को 5 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, अभी इस इस वीडियो को इंटरनेट पर बहुत पसंद किया जा रहा है। 

    नए साल में पायलट का नया अंदाज 

    दरअसल एक फ्लाइट के उड़ान से पहले पायलट ने रूटीन अनाउन्समेंट शुरू की लेकिन उसका अंदाज रूटीन से बेहद अलग था। आपको बता दें कि उसकी जबान पर ना तो इंग्लिश थी ना ही रटा रटाया नियम कायदा। बल्कि पायलट बड़े निराले अंदाज में दिखाई दिया पहला तो ये वो पूरी अनाउंसमेंट शुद्ध हिंदी में कर रहा था वह भी शायरी के अंदाज में जिसे सुनकर लोग हंस हंसकर लोटपोट हो रहे थे लेकिन उसके इस अंदाज ने लोगों का दिल भी जीत लिया क्योंकि उसका ये अंदाज बेहद प्रभावी रहा।  रूटीन से हटकर अनाउंसमेंट करने के बावजूद पायलट की जबान ना तो कहीं लड़खड़ाई ना ही वो कहीं हड़बड़ाया बल्कि बेहद विनम्र और आराम लहज़े में जानकारी भरी घोषणा करता रहा, जिसे देख हर कोई बेहद हैरान था और खुश भी था। 

     

    फ्लाइट ने यात्रियों को किया खुश 

    ऐसे में फ्लाइट के अंदर हिंदी और शायरी में लिपटी अनाउंसमेंट को सुनकर यात्री बेहद खुश थे। जो बाद में ताली बजाकर पायलट का अभिनंदन करने से खुद को नहीं रोक पाए। मोबाइल कैमरे में कैद सभी के चेहरे हंसते मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। जिससे इतना तो साफ है कि पायलट की शायरी ने हर यात्री का मूड बना दिया था जिसे सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और खूब सराहना कर रहे हैं पायलट के अंदाज की। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर कैप्शन भी शायराना अंदाज में लिखा गया- अगर पायलट करेंगे ऐसा ऐलान तो हर सफ़र बनेगा आसान! वीडियो देखें इस वीडियो से प्यार हो जाएगा! वीडियो को 9 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चूके हैं, और अब भी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।