Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के कई वीडियो वायरल (Animals Viral Video) होते हैं। जानवरों के कंटेंट को लोगों द्वारा काफी प्यारा मिलता है। जानवरों के कुछ वीडियो बहुत मज़ेदार होते हैं, तो कुछ वीडियो बेहद ही खतरनाक कर होते है। आज हम जिस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं, वह वीडियो काफी फनी (Funny Video) है।

    दरअसल, अक्सर रास्तों पर सांडों की लड़ाई (Bull Fight) देखी जाती है, जिसका वीडियो भी वायरल (Viral Video) होते हैं। लेकिन, यह वीडियो काफी फनी है। इस वीडियो में दो सांडों की लड़ाई के बीच अचानक एक कुत्ते (Dog) की एंट्री हो जाती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by I R A N G E O R G A P H I C (@ir_geographic)

    वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक कच्ची सड़क के किनारे अचानक ही दो सांड आपस में भिड़ जाते हैं। उनकी इस जबरदस्त फाइट के दौरान घोड़े पर बैठा एक शख्स इस लड़ाई को देख रहा होता है। लेकिन, तभी सांडों की इस लड़ाई में एक कुत्ता अचानक टपक पड़ता है। एक सांड को यह बात एकदम नागवार गुजरती है और वह अपने मुंह से कुत्ते का कान पकड़ उसे उठाकर फ़ेंक देता है। इस बीच दूसरे वाले सांड को मौका मिल जाता है और वह सफेद वाले सांड को मारने लगता है। 

    सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग ठहाके लगाकर हंस रहे हैं। कुत्ते की इस हरकत उस पर ही भारी पड़ गई। ऐसा मजेदार लड़ाई का वीडियो शायद ही आपने पहले कभी देखा है। सांडों की इस ‘गैंगवार’ वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ir_geographic नाम के अकाउंट से शेयर किया है। जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देख लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।