खूंखार बाघ को जब खदेड़ने लगा भालू, Video में देखें फिर क्या हुआ?

    Loading

    शेर, बाघ और तेंदुए शिकार करने में काफी माहिर होते हैं। यह खूंखार जानवर एक बार शिकार करने की ठान लेते हैं तो अपने शिकार को नहीं छोड़ते हैं। इनके शिकार से जुड़े कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर बाघ का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस वीडियो में बाघ एक भालू से डरकर ऐसे भाग रहा है, जैसे मानों ये भालू ही बाघ का शिकार कर देगा। 

    इंटरनेट की दुनिया में यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बाघ भालू से खौफ खाकर भागता हुआ दिखाई दे रहा है। जी हां, सुनने में थोड़ा नहीं बहुत अजीब है कि भला ये खूंखार जानवर भालू से कैसे डर गया, लेकिन इस वीडियो को देख आप भी दंग रह जाएंगे। वीडियो में भालू पहले बाघ को डरा देता है, बाद में वह बाघ को खदेड़ने लगता है और उसका पीछा करने लगता है।

    सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को भारतीय वन सेवा (Indian Forest Service) अधिकारी सुधा रामेन (Sudha Ramen) ने ट्विटर पर शेयर किया है। हालांकि इस ट्वीट के साथ उन्होंने यह भी बताया है कि जंगलों में यह नजारा दुर्लभ नहीं हैं, क्योंकि जंगलों में अक्सर ऐसा होता रहता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही लोग इसे देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहा हैं।